जानें कौन हैं Alicia Kaur, जो Sidharth Malhotra संग कोजी होने के लिए हुईं ट्रोल, Kiara से मांगी माफी

हाल ही में, मॉडल एलिसिया कौर को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करते हुए देखा गया। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अभिनेता के साथ छेड़खानी की, जिसके लिए वह ट्रोल हो गई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जानें कौन हैं Alicia Kaur, जो Sidharth Malhotra संग कोजी होने के लिए हुईं ट्रोल, Kiara से मांगी माफी

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, ​एलिसिया कौर (Alicia Kaur) नाम की एक मॉडल ने एक फैशन शो के मंच पर सिद्धार्थ के साथ थोड़ी छेड़खानी की। उन्होंने 'सॉरी कियारा' (सिद्धार्थ की पत्नी कियारा आडवाणी) का हैशटैग भी इस्तेमाल किया। इसके बाद नेटिजंस ने एलिसिया को खूब फटकार लगाई।

जानें कौन हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ्लर्ट करने वाली एलिसिया कौर?

एलिसिया कौर मुंबई में रहने वाली एक पेशेवर मॉडल हैं, लेकिन वह वास्तव में ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। वह अपने फैशन कोशेंट और मॉडलिंग स्किल की वजह से जानी जाती हैं। पिछले 10 सालों से वह 'लैक्मे फैशन वीक' में वॉक कर रही हैं।

Alicia Kaur

'Elle इंडिया' के साथ एक इंटरव्यू में एलिसिया ने अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए कहा था, "मैंने पहली बार मॉडलिंग का काम 3 साल की उम्र में किया था और मुझे मॉडल बनने का विचार बहुत पसंद आया। मैंने बचपन में मॉडलिंग और एक्टिंग में हाथ आजमाया, लेकिन मैं इतनी सफल नहीं रही। मुझे मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया (जहां से मैं हूं) की एजेंसियों ने कम से कम 45 बार रिजेक्ट किया। आखिरकार, 19 साल की उम्र में मैंने एक प्रतिष्ठित एजेंसी के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया, लेकिन एक बार कॉन्ट्रैक्ट हो जाने के बाद भी यह आसान नहीं था, मुझे अपना खर्च चलाने के लिए अभी भी भागदौड़ करनी पड़ी और पार्ट-टाइम काम करना पड़ा।"

एलिसिया ने बताया था कि उन्होंने चाइल्ड मॉडलिंग और एक्टिंग में कुछ करने की बहुत कोशिश की, लेकिन असफल रहीं और आखिरकार, 23 साल की उम्र में वह भारत आ गईं और अपना घर पा लिया। एलिसिया ने कहा था, "इसलिए मैंने खोज जारी रखी और 23 साल की उम्र में चीन व यूरोप जैसी डेस्टिनेशन पर जाने के बाद मुझे भारत मिला और मैं बहुत आभारी हूं! भारत मेरा घर है और मुझे यहां अपना काम और लाइफस्टाइल पसंद है। मुझे बहुत खुशी है कि मैंने कभी हार नहीं मानी।"

Alicia Kaur

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ छेड़खानी करने वाली मॉडल एलिसिया हुईं ट्रोल

हाल ही में, एलिसिया कौर ने दिल्ली में शांतनु और निखिल के फैशन शो के लिए अपने रैंप लुक का एक वीडियो पोस्ट किया। इस दिन, मॉडल अपने मिस्त्र टच वाले लुक के साथ काफी ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने बस्ट पर फेदर डिटेलिंग और साइड में ट्रांसपेरेंट आउटलाइन के साथ ऑफ-शोल्डर शिमरी आउटफिट पहना था। उन्होंने सिद्धार्थ के साथ रैंप वॉक किया। हालांकि, जिस तरह से उन्होंने स्टेज पर सिद्धार्थ के साथ छेड़खानी की, उसने नेटिजंस को परेशान कर दिया।

Alicia Kaur

सिद्धार्थ और एलिसिया के वीडियो पर एक यूजर ने अपनी राय देते हुए लिखा कि यह सब स्क्रिप्टेड था और उनके काम का हिस्सा था। इसलिए, एलिसिया के लिए कोई नकारात्मकता नहीं होनी चाहिए। इस बीच, एक अन्य यूज़र ने लिखा, "यह बहुत अजीब था।" देखें कमेंट्स।

Alicia Kaur

Alicia Kaur

Alicia Kaur

Images Courtesy

सिद्धार्थ के साथ अपने रैंप वीडियो के बाद एलिसिया ने कियारा से मांगी माफी

एलिसिया ने अपने इंस्टा अकाउंट से सिद्धार्थ के साथ एक रैंप वीडियो शेयर करते हुए हैशटैग 'सॉरी, कियारा' का इस्तेमाल किया। मॉडल ने एक और वीडियो भी रीशेयर किया, जिसके साथ मॉडल ने लिखा, 'यह हमारे काम का हिस्सा है।'

Alicia Kaur

फिलहाल, सिद्धार्थ के साथ एलिसिया कौर के इतने करीब आने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis