जब Varun Dhawan ने जताई थी एक बेटी के पिता बनने की इच्छा, कहा था- 'मुझे बच्चे बहुत पसंद है'

एक बार एक्टर वरुण धवन ने एक बेटी के पिता होने की इच्छा जाहिर की थी। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Varun Dhawan ने जताई थी एक बेटी के पिता बनने की इच्छा, कहा था- 'मुझे बच्चे बहुत पसंद है'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून 2024 को अपने पहले बच्चे के रूप में बेबी गर्ल का वेलकम किया। वरुण के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन ने इस खबर की पुष्टि की थी और अब, वरण भी इसकी घोषणा कर चुके हैं। हालांकि, वरुण धवन ने जब शादी भी नहीं की थी, तभी उन्होंने एक बेटी होने की इच्छा जताई थी, जो अब पूरी हो चुकी है।

जब वरुण धवन ने जताई थी बेटी होने की इच्छा

दरअसल, जब वरुण फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफ़ी विद करण 5' में शामिल हुए थे, तब उन्होंने आलिया भट्ट के साथ कॉफी काउच की शोभा बढ़ाई थी। रैपिड-फायर राउंड में कुछ अभिनेताओं का नाम लेते हुए करण ने वरुण से पूछा था, "उन एक्टर्स में ऐसा क्या है जो आपके पास नहीं है?" जब करण ने शाहिद कपूर का नाम लिया था, तो वरुण ने जवाब दिया, "उनकी एक बच्ची है, लेकिन मुझे उनकी बच्ची नहीं चाहिए। मुझे अपनी खुद की बच्ची चाहिए।"

varun dhawan

जब वरुण ने शादी और बच्चों के बारे में की बात

उसी एपिसोड के एक अन्य सेगमेंट में वरुण ने शादी और फ्यूचर प्लानिंग के बारे में भी बात की थी। जब करण ने वरुण से कहा था कि उन्हें लगता है कि वह जल्दी शादी कर लेंगे, तो जवाब में वरुण ने कहा था, "हां, मैं शादी की संस्था में विश्वास करता हूं। मेरे माता-पिता की शादी वाकई बहुत मज़बूत रही है।" वहीं, बच्चों के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था, "मैं शादी करना चाहता हूं। मैं वास्तव में बच्चे चाहता हूं। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं और मैं अपना खुद का बेबी चाहता हूं।"

बता दें कि वरुण और नताशा ने 24 जनवरी 2021 को शादी की थी। शादी एक इंटीमेट सेरेमनी थी, जिसमें सिर्फ उनके करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। शादी से पहले, कपल ने कुछ सालों तक डेट किया था। दरअसल, दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

varun dhawan

Varun Dhawan ने वीडियो मैसेज के जरिए की बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट, क्यूट बोर्ड लिए दिखा उनका फरबेबी, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो अगली बार वह 'बेबी जॉन' और सनी संस्कारी की 'तुलसी कुमारी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वरुण धवन के पास 'सिटाडेल: हनी बनी' भी है, जो अमेरिकी टीवी सीरीज 'सिटाडेल' का स्पिन-ऑफ है।

varun dhawan

वरुण और नताशा दलाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम नताशा और वरुण को एक बार फिर ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.