जब Hardik Pandya शादी के वचन लेते वक्त भूल गए थे पत्नी Natasa का नाम, पूछा था- 'नाम क्या है?'

तलाक की अफवाहों के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का उनकी व्हाइट वेडिंग से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें क्रिकेटर वचन लेते वक्त नताशा का नाम भूल गए थे। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Hardik Pandya शादी के वचन लेते वक्त भूल गए थे पत्नी Natasa का नाम, पूछा था- 'नाम क्या है?'

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, अभी तक उन दोनों में से किसी ने भी चल रही अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। कपल ने 31 मई 2020 को सिंपल सेरेमनी में शादी की थी। उसके बाद 2023 में उन्होंने व्हाइट वेडिंग और हिंदू शादी में अपने वचनों को फिर से दोहराया था। इस बीच, उनकी व्हाइट वेडिंग से हैप्पी मोमेंट का एक वीडियो सामने आया है।

जब अपनी व्हाइट वेडिंग में नताशा का नाम भूल गए थे हार्दिक

सामने आए क्लिप में हार्दिक और नताशा के व्हाइट वेडिंग के एक प्यारे पल को दिखाया गया है, जब क्रिकेटर वचन लेते वक्त मजाकिया अंदाज में अपनी पत्नी का नाम भूल गए थे। हार्दिक ने अपनी स्पीच शुरू करते हुए कहा था, "मैं तुमसे उतना ही प्यार करने का वादा करता हूं, जितना मैं खुद से करता हूं। मैं अपने रिश्ते को अपना बेस्ट दूंगा। माय डार्लिंग...नाम क्या है? सॉरी..नताशा।" 

hardik-natasa

एक अन्य वीडियो में नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी और बताया था कि जब वे पहली बार मिले थे, तो हार्दिक उनकी सुंदरता से इम्प्रेस हो गए थे। अपनी शादी के ट्रेलर वीडियो में नताशा ने खुलासा किया था कि वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हार्दिक से मिली थीं। 

hardik-natasa

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Natasa Stankovic ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक नोट किया शेयर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

उन्होंने बताया, ''मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर गई थी और वहां मेरा एक दोस्त भी था, जो HP का भी दोस्त था। वह एक टोपी, शॉल और चमकीले कपड़े पहनते हैं। इतने सालों में मैंने इंडिया में ऐसा व्यक्ति, ऐसी पर्सनैलिटी नहीं देखी। मैंने उन्हें देखते ही कहा, 'यह क्या है?' 'यह कौन है?''

hardik-natasa

नताशा ने आगे कहा था कि जब आप पहली बार किसी से मिलते हैं, तो सबसे पहले हाथ मिलाते हैं, जबकि हार्दिक गले मिलने जा रहे थे। नताशा ने कहा था, मैं हाथ मिलाने वाली थी। जबकि वह गले मिलने वाले थे। हमें एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं पता था, फिर भी। तो वह बहुत मिलनसार थे। इस तरह हमारी पहली मुलाकात हुई।'' 

वहीं, इस कहानी में अपना पक्ष रखते हुए हार्दिक ने कहा था, “एक बार जब मैं टेबल पर बैठा, तो मैं केवल नताशा से बात करने की कोशिश कर रहा था। वह बहुत अच्छी दिख रही थीं, पहले उधर ही भाई फ़िसल गया था।"

hardik-natasa

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नताशा और हार्दिक के वेडिंग वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis