जब Aish ने Jaya Bachchan जैसी बनने की जताई थी इच्छा, कहा था- 'अगर वे मेरे काम को देखकर शर्मिंदा..'

एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था कि उनकी इच्छा है कि उन्हें जया बच्चन की तरह याद किया जाए। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Aish ने Jaya Bachchan जैसी बनने की जताई थी इच्छा, कहा था- 'अगर वे मेरे काम को देखकर शर्मिंदा..'

खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी शानदार पर्सनैलिटी से लाखों दिलों को जीत रही हैं। 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद उन्होंने अपने सरनेम में बच्चन जोड़ा था। 2011 में दोनों माता-पिता बने और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का जन्म हुआ।

जब ऐश्वर्या राय ने जया बच्चन जैसी बनने की जताई थी इच्छा

ऐश्वर्या राय रोल सेलेक्शन के मामले में बहुत ही चूजी होने के लिए जानी जाती हैं। अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर अभिनेत्री कैमरे के सामने खुद को एक्सपोज करने से परहेज करने के बारे में काफी मुखर भी रही हैं। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत से ही ऐश्वर्या ने ऐसे प्रोजेक्ट नहीं किए हैं, जिनमें उन्हें ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन करने की जरूरत हो।

aish

हाल ही में, ऐश्वर्या का एक पुराना इंटरव्यू 'रेडिट' पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बोल्ड रोल न करके अपनी छवि को बचाने के अपने फैसले के बारे में बात की थी। एक लीड पब्लिकेशन से बात करते हुए ऐश्वर्या ने जया बच्चन और हेमा मालिनी की तरह बनने की इच्छा जताई थी। 

उनके शब्दों में, “मैं अपने कपड़ों के साथ अपनी छवि नहीं बदलूंगी। अगर मुझे काम नहीं भी मिलता है तो भी मैं खुश रहूंगी। कुछ चीजें उस आदमी के लिए प्राइवेट होनी चाहिए, जिसे आप प्यार करती हैं, जिस परिवार में आप बहू के तौर पर जाती हैं और अंत में एक मां के तौर पर। अगर कल को वे स्क्रीन पर मेरे काम को देखकर शर्मिंदा होते हैं, तो मुझे शर्म आएगी। मेरा स्टारडम अगले 10 साल तक चलेगा, लेकिन मेरा पारिवारिक जीवन मेरे बाकी जीवन तक रहेगा। मैं हेमा मालिनी या जया बच्चन बनना चाहती हूं और उसी तरह याद की जानी चाहती हूं।”

aishwarya

जब ऐश्वर्या राय ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में बोल्ड किरदार निभाने के बारे में की थी बात

वैसे, ऐश्वर्या अक्सर बोल्ड भूमिकाएं चुनने से बचती रही हैं, लेकिन 'ऐ दिल है मुश्किल' में उनकी भूमिका ने कई लोगों को चौंका दिया था। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनके हॉट सीन चर्चा का विषय बन गए थे। बाद में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था कि वह 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम करने के लिए क्यों सहमत हुई थीं और बताया था कि वह निर्देशक करण जौहर की करीबी दोस्त हैं और लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहती थीं।

aish

जब Aishwarya Rai ने Salman Khan संग सीक्रेट 'निकाह' और हनीमून की अफवाहों पर दी थी कड़ी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

खैर, पिछले कई महीनों से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में कुछ अनबन की खबरें आ रही हैं। इसकी वजह ऐश्वर्या का अपनी सास जया बच्चन के साथ मनमुटाव बताया जा रहा है। फिलहाल, ऐश्वर्या राय के इस स्टेटमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis