जब Aishwarya Rai Bachchan ने 'आदर्श बहू' और बच्चों की वजह से अपने करियर को खोने पर दी थी प्रतिक्रिया

एक बार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी और मां बनने के बाद खुद को खोने के सवाल पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Aishwarya Rai Bachchan ने 'आदर्श बहू' और बच्चों की वजह से अपने करियर को खोने पर दी थी प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हिंदी सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जो किसी खास परिचय की मोहताज नहीं हैं। ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन से शादी की थी और नवंबर 2011 में बेटी आराध्या बच्चन के जन्म के साथ मदरहुड अपनाया था। मां बनने के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया और कुछ चुनिंदा फिल्में करने का फैसला लिया। 

आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन का एक्टिंग करियर

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2016 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से वापसी की थी। रणबीर कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री और उनके बोल्ड अवतार ने दर्शकों को चौंका दिया था। फैंस को ऐसा लगा था कि ऐश्वर्या फिर से उनका दिल जीतने के लिए वापस आ गई हैं, लेकिन वह सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गईं और सभी को निराश कर दिया। यह कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या की प्राथमिकताएं बदल गई हैं और आज वह किसी और चीज़ से पहले आराध्या की मां हैं।

AISHWARYA RAI

जब ऐश्वर्या राय ने शादी व बच्चों की वजह से खुद को खोने पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, हमें ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो मिला, जिसमें उनसे एक अंतर्राष्ट्रीय प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया था कि वे मदरहुड अपनाने की प्लानिंग कर रही हैं या नहीं। पत्रकार ने उस समय की न्यूली मैरिड एक्ट्रेस से यह भी पूछा था कि क्या अभिषेक बच्चन के साथ बच्चे होने के बाद उनके फैंस उन्हें खो देंगे। जर्नलिस्ट ने उनसे पूछा था, “हमें उम्मीद है कि हम आपको बच्चों और शादी के कारण नहीं खोएंगे।”

Aishwarya Rai Bachchan

इसके तुरंत बाद, किसी ने बीच में टोकते हुए कहा था कि मीडिया को ऐश्वर्या से कोई और व्यक्तिगत सवाल नहीं पूछना चाहिए। हालांकि, अभिनेत्री पत्रकार के सवाल का जवाब देने में बहुत गर्व महसूस कर रही थीं और उन्होंने एक खूबसूरत जवाब दिया था। ऐश्वर्या ने साझा किया था कि वह शादी का आनंद ले रही हैं और बच्चों का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा था, “मैं बच्चों का इंतजार कर रही हूं, मैं शादी का आनंद ले रही हूं, इसमें खुद को खोने का कोई सवाल ही नहीं है।”

Aishwarya Rai Bachchan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या की आदर्श मां हैं, जो हर वक्त अपनी बेटी के साथ नजर आती हैं। अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी एक मां के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूब तारीफ कर चुके हैं।

Aishwarya Rai Bachchan

फिलहाल, मदरहुड के बारे में दिए गए ऐश के इस पुराने जवाब के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis