Vivian Dsena ने वाहबिज दोराबजी से तलाक के बाद GF नूरन एली से गुपचुप रचाई शादी, रह रहे साथ

टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड व मिस्र की पत्रकार नूरन एली से एक निजी समारोह में शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Vivian Dsena ने वाहबिज दोराबजी से तलाक के बाद GF नूरन एली से गुपचुप रचाई शादी, रह रहे साथ

Vivian Dsena Secretly Married: विवियन डीसेना (Vivian Dsena) टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे अधिक डिमांड वाले सितारों में से एक हैं। 'प्यार की ये एक कहानी' और 'मधुबाला' समेत कई लोकप्रिय टेलीविजन शोज में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जाने-जाने वाले टैलेंटेड एक्टर वर्तमान में अपने अभिनय करियर से ब्रेक पर हैं। विवियन डीसेना एक बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा सीक्रेट रखा है। हालांकि, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि टीवी स्टार ने अपनी गर्लफ्रेंड नूरन एली से शादी कर ली है। 

vivian

विवियन डीसेना ने GF नूरन एली से एक साल से पहले ही कर ली थी शादी

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, विवियन डीसेना ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर व मिस्र की पत्रकार नूरन एली से शादी की है, जिसे एक साल से अधिक समय हो गया है। खबरों की मानें, तो पिछले साल दुल्हन के देश (मिस्र) में आयोजित एक निजी समारोह में 'सिर्फ तुम' अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, यह कपल मुंबई के लोखंडवाला में विवियन के अपार्टमेंट में एक साल से अधिक समय से एक साथ रह रहा है। हालांकि, विवियन डीसेना अब तक इन खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं।

vivian

जब विवियन ने नूरन के साथ की थी अपने रिश्ते की पुष्टि

'शक्ति' अभिनेता ने 2022 की शुरुआत में एक साक्षात्कार के दौरान नूरन एली के साथ अपने संबंधों की पुष्टि की थी। विवियन डीसेना ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने एक साक्षात्कार के लिए उनसे संपर्क किया था, तभी वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिले थे, उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, अभिनेता ने कहा था कि वे आधिकारिक तौर पर शादी की घोषणा नहीं कर सकते हैं, क्योंकि वह और नूरन दोनों बेहद प्राइवेट लोग हैं।

vivian

विवियन डीसेना की पहली पत्नी

बता दें कि टीवी शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर ही एक्टर विवियन डीसेना को अपनी को-स्टार वाहबिज दोराबजी से प्यार हो गया था। कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 7 जनवरी 2013 को दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन दुर्भाग्य से शादी के 3 साल बाद वे एक-दूसरे से अलग हो गए थे। अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने तलाक के बाद स्टेटमेंट जारी किया था। इस बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

vivian

विवियन का वर्क फ्रंट

मल्टीटैलेंटेड एक्टर ने फेमस टीवी सीरीज 'कसम से' में सहायक भूमिका निभाकर अपने अभिनय की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने बेहद लोकप्रिय रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ 'प्यार की ये एक कहानी' में एक पिशाच की भूमिका निभाई थी। उन्होंने 'मधुबाला' में 'आरके' का किरदार निभाया और बाद में शो 'शक्ति' में 'हरमन सिंह' के रूप में दिखाई दिए। विवियन डीसेना को आखिरी बार कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'सिर्फ तुम' में देखा गया था।

vivian

फिलहाल, हम भी विवियन डीसेना का उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधााई देते हैं। 

BollywoodShaadis