बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा मंगेतर विष्णु विशाल संग जल्द करेंगी शादी, एक्टर ने बताई प्लानिंग

साउथ एक्टर विष्णु विशाल और बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा जल्द ही शादी करने वाले हैं, जिसकी जानकारी हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा मंगेतर विष्णु विशाल संग जल्द करेंगी शादी, एक्टर ने बताई प्लानिंग

मनोरंजन जगत में सेलिब्रिटीज अक्सर किसी न किसी को डेट करते रहते हैं। लेकिन, शादी तक बात पहुंचते-पहुंचते उनका ब्रेकअप हो जाता है। हालांकि, कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटीज हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध में रहने के बावजूद अपने लव वन के लिए ईमानदार होते हैं और उनके साथ इस लॉयल्टी को आगे तक लेकर जाते हैं। इस लिस्ट में साउथ स्टार विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) भी शामिल हैं। एक्टर विष्णु ने हाल ही में अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, विष्णु विशाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म ‘वेन्निला कबडी कुजू’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं, जिसमें उनके अभिनय को सराहा जाता है। शायद ही आपको पता हो कि विष्णु एक्टर से पहले एक क्रिकेटर थे। हालांकि, लेग इंजरी की वजह से उनका क्रिकेटर बनने का सपना टूट गया था। वहीं, ज्वाला गुट्टा भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। दोनों ने सितंबर में ही सगाई की थी और अब वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दी है। (ये भी पढ़ें- अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ वेडिंग प्लानिंग करते दिखे राहुल वैद्य व दिशा परमार, जानें डिटेल्स)

दरअसल, विष्णु अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अरण्या’ (Aranya) के प्री-रिलीज इवेंट के लिए 21 मार्च 2021 को कुछ स्टार्स के साथ हैदराबाद पहुंचे थे। विष्णु के साथ इवेंट में उनकी मंगेतर ज्वाला गुट्टा भी मौजूद रहीं। इस दौरान विष्णु ने मीडिया को संबोधित करते हुए ज्वाला गुट्टा संग अपनी शादी को लेकर बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘मैं ज्वाला का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। वह इस फिल्म के दौरान मेरे लिए एक बड़ी सहायक रही हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान वह वहां थीं।’

इसके बाद उन्होंने अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सभी को हैरान कर दिया। विष्णु ने कहा, ‘हम जल्द ही शादी करने जा रहे हैं, और अब मैं ‘तेलुगु अल्लुडु’ (दामाद) बनने जा रहा हूं। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं।’ अभी तक एक्टर ने अपनी शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है। उनका कहना है कि वह वेडिंग डेट फिक्स होने के बाद जल्द ही शादी की तारीख के बारे में बताएंगे। (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का 'इन दिनों' गाने से है गहरा कनेक्शन, एक्ट्रेस ने बताई वजह)

तलाकशुदा और एक बेटे के पिता हैं विष्णु विशाल

ज्वाला गुट्टा के प्यार में डूबे विष्णु विशाल पहले से एक तलाकशुदा हैं। उन्होंने साल 2010 में साउथ एक्टर और डायरेक्टर के. नटराज की बेटी रजनी नटराज के साथ शादी रचाई थी। रजनी और विष्णु का एक बेटा आर्यन भी है। हालांकि, दोनों की ये शादी महज 8 सालों बाद खत्म हो गई। दोनों ने अभी तक अपने तलाक के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया है।

ज्वाला भी हैं तलाकशुदा

वहीं, विष्णु विशाल के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड से मंगेतर बनीं ज्वाला गुट्टा भी तलाकशुदा हैं। उन्होंने साल 2005 में अपने साथी खिलाड़ी चेतन आनंद संग शादी की थी, लेकिन शादी के 6 साल बाद ही दोनों की राहें जुदा हो गईं। दोनों के बीच लड़ाई की वजह आपसी मतभेद बताई जाती है। बहरहाल चेतन ने 2011 में ज्वाला से तलाक लेने के एक साल बाद सारदा गोवर्धनी जस्ति से शादी कर ली। वहीं, ज्वाला एक्टर विष्णु संग अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रही हैं। (ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा 'मेरी जिंदगी ख़त्म हो गई थी')

फिलहाल, विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा की दूसरी शादी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- ज्वाला गुट्टा, विष्णु विशाल)
BollywoodShaadis