Virat Kohli ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, फैमिली संग विदेश जाने का दिया हिंट, निराश हुए फैंस

हाल ही में, क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बात की, जिस पर उनके फैंस ने प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Virat Kohli ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, फैमिली संग विदेश जाने का दिया हिंट, निराश हुए फैंस

विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट की दुनिया के महान खिलाड़ी हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है। 'आईपीएल' फ्रेंचाइजी 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' (RCB) की जान विराट अपने खेल के साथ-साथ फिटनेस से भी लोगों को खूब इंस्पायर करते हैं। हालांकि, अब विराट ने अपने रिटायरमेंट प्लान पर बात की और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा व बच्चों वामिका-अकाय के साथ विदेश जाकर बसने का हिंट दिया।

विराट कोहली ने बताया अपना रिटायरमेंट प्लान

'RCB' के 'रॉयल गाला डिनर' में अपने हालिया इंटरेक्शन में विराट ने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बात की और कहा कि क्रिकेट के बाद वह एक लंबा ब्रेक लेंगे। क्रिकेटर ने कहा कि वह खिलाड़ी के तौर पर अपने संन्यास के बाद कोई पछतावा नहीं चाहते। 

virat kohli

विराट ने कहा, "एक खिलाड़ी के रूप में मुझे लगता है कि हमारे करियर का एक रिटायरमेंट टाइम होता है, इसलिए मैं बैक-टू-बैक काम कर रहा हूं, क्योंकि अपने करियर के खत्म होने के बाद मैं कोई पछतावा नहीं चाहता कि 'अगर मैंने उस खास दिन पर ऐसा किया होता तो क्या होता?' क्योंकि मैं हमेशा के लिए नहीं खेल सकता। इसलिए मैं किसी काम को अधूरा छोड़कर बाद में कोई पछतावा नहीं चाहता। मुझे यकीन है कि मैं ऐसा नहीं करूंगा।"

विराट कोहली ने विदेश शिफ्ट होने का दिया हिंट

बता दें कि विराट कोहली के बेटे अकाय कोहली का जन्म लंदन में हुआ है। तब से ऐसी खबरें आ रही हैं कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ यूके शिफ्ट हो सकते हैं। अब, अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बात करते हुए विराट ने इसका हिंट भी दिया। 

 Virat Kohli

Virat Kohli-Anushka ने Akaay-Vamika की प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए पैपराजी को दिया शानदार गिफ्ट, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

विराट ने कहा, "एक बार जब मेरा काम पूरा हो जाएगा, तो मैं चला जाऊंगा, आप मुझे कुछ समय के लिए नहीं देख पाएंगे। इसलिए जब तक मैं खेलता हूं, तब तक मैं अपना बेस्ट देना चाहता हूं और यही एकमात्र चीज है, जो मुझे आगे बढ़ने के लिए इंस्पायर करती है।"

विराट कोहली के संन्यास के प्लान पर नेटिजंस ने किया रिएक्ट

विराट ने 2008 में क्रिकेट में डेब्यू किया था और तब से वह अपनी जनरेशन के बेस्ट क्रिकेटर हैं। अब, जबकि उन्होंने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बात की, तो इसने उनके कट्टर फैंस को निराश कर दिया। विराट के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन लिखा, "और 10 साल तक मत जाना सर, अगर थाला (महेंद्र सिंह धोनी) कर सकते हैं, तो आप भी कर सकते हैं।" वहीं, एक अन्य ने लिखा, ''अभी ना जाओ छोड़कर के दिल अभी भरा नहीं।'' देखें कमेंट्स।

virat kohli

virat kohli

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Virat Kohli ने पैटरनिटी लीव और बेटे का वेलकम करने पर बयां की फीलिंग्स, इसे बताया 'अवास्तविक अनुभव' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, विराट के रिटायरमेंट प्लान के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.