प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को शीर्षासन कराते दिखे पति विराट कोहली, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें विराट कोहली उन्हें योग कराते हुए नजर आ रहे हैं। तो आइए देखते हैं वो ब्यूटीफुल फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को शीर्षासन कराते दिखे पति विराट कोहली, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी सबसे स्वीट और केयरिंग कपल्स में से एक मानी जाती है। दोनों एक-दूसरे के लवर और बेस्ट फ्रेंड्स के अलावा एक बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम भी हैं। यही वजह है कि विरुष्का की ब्यूटीफुल फोटोज और वीडियोज पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसी कड़ी में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट कोहली उन्हें योग कराते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर नजर डालें, उससे पहले ये जान लीजिए कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द कपल के घर नन्हे मेहमान का आगमन होने वाला है। इसकी गुड न्यूज़ विराट ने 27 अगस्त 2020 को इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा संग अपनी एक फोटो शेयर करते हुए दी थी। इस फोटो में जहां विराट मुस्कुरा रहे हैं, तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा था, 'और अब हम तीन, जनवरी 2021 में आगमन।' (ये भी पढ़ें: जेनेलिया डिसूज़ा ने हैप्पी मैरिज का रितेश को दिया क्रेडिट, कहा-'हम तभी लड़ते हैं, जब मैं चाहती हूं')

Virat Kohli and Anushka Sharma

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर जो अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। इस फोटो में विराट अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की शीर्षासन करने में मदद करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर कुछ महीने पुरानी है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “'यह एक्सरसाइज 'हेड्स डाउन' सबसे कठिन एक्सरसाइज में से एक है। P।S- क्योंकि योग मेरी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझे सलाह दी है कि मैं वो सारे आसन कर सकती हूं जो मैं प्रेग्नेंसी से पहले कर रही थी (एक निश्चित स्टेज के बाद)। ज्यादा मोड़ने और झुकने को छोड़कर सपोर्ट के साथ ऐसे आसन किए जा सकते हैं।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “शीर्षासन जो मैं काफी सालों से कर रही हूं, उसको मैंने दीवार और अपने पति के सहयोग से बैलेंस बनाकर किया ताकि एक्सट्रा सेफ्टी रहे। ये मेरे योग टीचर ईफा श्रॉफ की देख-रेख में भी किया गया था जो मेरे साथ इस सेशन में वर्चुअली मौजूद थे। मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं अपनी प्रैक्टिस प्रेग्नेंसी में भी जारी रख सकती हूं।” (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने मनाया बेटे अगस्त्य का बर्थडे, 4 महीने ​के हो गए 'जूनियर पांड्या')

अनुष्का कर रही हैं लगातार शूटिंग

दुबई से भारत लौटने के बाद से ही अनुष्का लगातार शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी हाल ही में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो शूटिंग के सेट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर उनकी सिग्नेचर स्माइल भी साफ देखी जा सकती है। अनुष्का ने येलो रंग की मिनी ड्रेस पहनी है, और इसके साथ उन्होंने हूप इयररिंग्स व व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए हैं जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। यही नहीं, इस तस्वीर में अनुष्का का नजर आ रहा बेबी बंप भी फैंस को खूब पसंद आया था।

Anushka Sharma

पर्सनल लाइफ पर की थी चर्चा

इसके अलावा, हाल ही में अनुष्का शर्मा ने 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो मां बनने को लेकर जितना एक्साइटेड हैं, उतना ही उत्सुक वो काम पर वापस लौटने को लेकर भी हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा था, 'मैं मां बनने के कुछ दिन बाद ही शूटिंग सेट पर वापसी करूंगी। मैं ये सुनिश्चित करूंगी कि मैं एक रूटीन बना लूं जिससे मैं अपने बच्चे, घर और काम के बीच में पूरा सामंजस्य बना सकूं। मैं जब तक जीवित रहूंगी काम करती रहूंगी क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बहुत खुशी मिलती है।' (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम के नाम में छिपा है पिता-पत्नी और बेटी से जुड़ा राज, एक्टर ने बताई हकीकत)

Anushka

डिलीवरी के वक्त अनुष्का के साथ रहेंगे विराट

वहीं, अपने लविंग वाइफ अनुष्का की डिलीवरी के वक्त उनका साथ देने के लिए विराट कोहली भी पूरी तरह से तैयार हैं। इसके लिए वो ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद वापस भारत लौट आएंगे और अपनी पत्नी अनुष्का के साथ ही समय बिताएंगे। हाल ही में इस पर बात करते हुए विराट ने कहा है कि वो इस खास समय पर अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं, जिसके बारे में वो पहले ही बीसीसीआई बोर्ड को सूचित कर चुके हैं।

इस दिन की थी शादी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 में शादी की थी। इन दोनों ने किसी को अपनी शादी की खबर नहीं लगने दी थी वहीं जब इसकी पहली तस्वीरें सामने आई तो देखकर लोग हैरान रह गए थे। शादी की तस्वीरों में अनुष्का और विराट की जोड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही थी। इस जोड़ी की ये खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है।

फिलहाल, अनुष्का और विराट ढाल बनकर एक-दूसरे के लिए हर पल खड़े रहते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis