Virat Kohli-Anushka के बेटे Akaay की पहली झलक आई सामने, फूल खरीदते समय गोद में लिए दिखे क्रिकेटर

क्रिकेटर विराट कोहली के बेटे अकाय कोहली की पहली झलक ऑनलाइन सामने आई है। नन्हा राजकुमार लंदन में अपने मम्मी-पापा के साथ फूल खरीदने निकला था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Virat Kohli-Anushka के बेटे Akaay की पहली झलक आई सामने, फूल खरीदते समय गोद में लिए दिखे क्रिकेटर

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने 2017 में शादी की थी और 2021 में उन्होंने अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया था। साल 2024 में कपल के परिवार में बेटे अकाय कोहली का आगमन हुआ। फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अनुष्का और विराट ने अपने बच्चों के लिए नो-पिक्चर पॉलिसी बनाई है। खैर, अब हमें विराट और अनुष्का के राजकुमार अकाय की पहली झलक देखने को मिल गई है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेटे अकाय कोहली की पहली झलक आई सामने

हाल ही में, विराट कोहली के एक फैन पेज ने क्रिकेटर और उनकी पत्नी अनुष्का की एक झलक शेयर की, जब वे लंदन में फूल खरीद रहे थे। वीडियो में जिस तरह से विराट अपने बेटे अकाय को अपनी बाहों में पकड़े हुए थे, वह सबका ध्यान खींच रहा था। छोटे बच्चे को ब्लैक कलर की वनसी पहनाई गई थी। अनुष्का व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विराट ने बेज कलर की टी-शर्ट पहनी थी और इसे व्हाइट पैंट के साथ पेयर किया था। इसके अलावा, जिस तरह से विराट अपने बेटे को पकड़े हुए थे, उसने हमारा दिल जीत लिया।

virat son akaay

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब विराट कोहली ने अपने बेटे को 'पप्पू' के रूप में टैग किए जाने पर दी प्रतिक्रिया

इससे पहले, 'RCB' के आधिकारिक चैनल पर इंडियन कॉमेडियन दानिश सैत के साथ एक इंटरव्यू में विराट कोहली से उनके बच्चों के बारे में पूछा गया था। दानिश ने विराट से पूछा था 'पप्पू कैसा है'। पहले तो क्रिकेटर समझ नहीं पाए कि दानिश उनके बेटे अकाय का जिक्र कर रहे थे और जैसे ही उन्हें यह एहसास हुआ, उन्होंने एक प्यारी सी मुस्कान बिखेरी थी और कहा था कि बेटा ठीक है। इसके अलावा, इंटरव्यू में क्रिकेटर ने साझा किया था कि उनकी बेटी वामिका ने पहली बार बल्ला घुमाने का आनंद लिया है, लेकिन उनके बच्चों का करियर केवल इस बात पर निर्भर करेगा कि वे क्या करना चाहते हैं।

virat

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

'ICC T20I वर्ल्ड कप' जीतने के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी और बच्चों को वीडियो कॉल करते हुए अजीबोगरीब चेहरे बनाते हुए नज़र आए थे। 'ICC T20 विश्व कप' में भारत की जबरदस्त जीत के बाद विराट ने सभी का दिल जीत लिया था। पहले, मैदान पर उनके प्रदर्शन ने उनकी काबिलियत को साबित किया और बाद में जब खेल खत्म हुआ, तो क्रिकेटर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह एक सच्चे फैमिली पर्सन हैं। एक वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का और बच्चों, वामिका और अकाय से फेसटाइम करते हुए नजर आए थे। 

virat

Virat Kohli ने पत्नी Anushka के 36वें बर्थडे केक पर लिखवाया था मजेदार मैसज, उन्हें कहा था 'पागल'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अकाय के साथ विराट कोहली की पहली झलक देखकर हम सरप्राइज हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis