Vikram Bhatt ने 'राज' के सेट पर Dino Morea-Bipasha Basu की फाइट और ब्रेकअप पर की बात

हाल ही में, फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने खुलासा किया कि बिपाशा बसु और डिनो मोरिया का फिल्म 'राज' के सेट पर झगड़ा हुआ था और शूटिंग के दौरान ही उनका ब्रेकअप भी हो गया था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Vikram Bhatt ने 'राज' के सेट पर Dino Morea-Bipasha Basu की फाइट और ब्रेकअप पर की बात

विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'राज' आज भी अपनी स्टोरी, रोमांटिक सॉन्ग्स और डिनो मोरिया (Dino Morea) व बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए याद की जाती है। डिनो और बिपाशा की जोड़ी ने भी दर्शकों को खूब प्रभावित किया था, जिनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री की वजह से उन्हें बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में गिना जाता था। हालांकि, 'राज' की शूटिंग के दौरान उनका रोमांस खत्म भी हो गया था।

विक्रम भट्ट ने बताया कैसे डिनो-बिपाशा के ब्रेकअप से प्रभावित हुई थी राज की शूटिंग

'न्यूज18 शोशा' के साथ एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया कि डिनो मोरिया और बिपाशा बसु के ब्रेकअप ने फिल्म 'राज' के सेट पर शूटिंग को कैसे प्रभावित किया था। एक किस्सा याद करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म में 'मैं अगर सामने' की शूटिंग के दौरान वे दोनों झगड़ रहे थे। उन्होंने बताया कि सीन के दौरान बिपाशा रो रही थीं और डिनो दुखी थे। विक्रम के शब्दों में, “मुझे एक दुखद स्थिति याद है, जब हम उनके वेडिंग सॉन्ग 'मैं अगर सामने' की शूटिंग कर रहे थे। गीत में एक लाइन है 'अपनी शादी के दिन अब दूर नहीं है' और इसी सीन के दौरान वे दोनों लड़ रहे थे। मुझे याद है कि बिपाशा रो रही थीं और डिनो दुखी थे।''

bipasha-dino

इस घटना को देखने के बाद, विक्रम भट्ट असहाय महसूस कर रहे थे और उन्होंने बिपाशा और डिनो से बात करने का फैसला किया। उन्होंने दोनों को सलाह दी कि वे अपनी लड़ाई को स्थगित कर दें ताकि शूटिंग सुचारू रूप से हो सके। विक्रम कहते हैं, “मैंने उनसे कहा, ‘दोस्तों, तुम लड़ नहीं सकते! हम शादी का गाना शूट कर रहे हैं। आप दो दिनों के लिए अपनी लड़ाई को स्थगित क्यों नहीं करते?’ और फिर हमने साथ में लंच किया, लेकिन हां! उनका रिश्ता टूट रहा था। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं, जो अपने अभिनेताओं के निजी जीवन में जाता हो। इसलिए, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था। 'राज' के तुरंत बाद, यह पूरी तरह से बिखर गया।”

vikram bhatt

Dino Morea ने बताया क्या John Abraham थे उनके और ​Bipasha के ब्रेकअप की वजह? पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डिनो मोरिया ने ही 'राज' के लिए सजेस्ट किया था बिपाशा का नाम

बता दें कि शुरू में बिपाशा बसु 'राज' फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं। विक्रम लिसा रे को अपनी फिल्म के लिए कास्ट करना चाहते थे। हालांकि, डिनो को इस भूमिका के लिए चुने जाने के बाद अपनी तब की गर्लफ्रेंड बिपाशा का नाम सजेस्ट किया था।

विक्रम ने कहा, “उस समय, बिपाशा और डिनो डेटिंग कर रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा, ‘तुम बिपाशा से क्यों नहीं मिलते? वह फिल्म के लिए अच्छी हो सकती हैं।’ उस समय, वह अब्बास-मस्तान के साथ 'अजनबी' नामक एक फिल्म भी कर रही थीं और इसे मेरे एक सीनियर रॉबिन भट्ट ने लिखा था। मैंने उन्हें फोन किया और उनके बारे में पूछा, तो उन्होंने मुझे बताया कि वह वाकई बहुत अच्छी हैं। मैंने उन्हें 'राज' की स्क्रिप्ट सुनाई और वह इसमें शामिल हो गईं।''

vikram bhatt

जब Bipasha Basu-Karan का वेडिंग वीडियो फिर आया सामने, नेटिजंस ने कपल के पिछले रिश्तों पर किया कटाक्ष। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, विक्रम भट्ट के खुलासे पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis