अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन, विकास गुप्ता ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) की मौत के बाद अब सेलिब्रिटीज उनसे जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने एक फोटो शेयर करते हुए सुशांत और अंकिता लोखंडे की लव कमेस्ट्री के बारे में बताया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन, विकास गुप्ता ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) की मौत के बाद अब सिर्फ उनकी यादें ही बची हैं। उनके निधन को चार दिन बीत चुके हैं। सेलिब्रिटीज अब उनसे जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में बिग बॉस कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत को याद किया है। यहीं नहीं इस पोस्ट के माध्यम से विकास ने सुशांत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की लव कमेस्ट्री के बारे में भी बताया है। तो आइए देखें विकास गुप्ता की पोस्ट।

दरअसल, विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट की है, उसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ तमाम और दोस्त नजर आ रहे हैं। 

फोटो शेयर करते हुए विकास गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है, ''यही वह समय था जब मैंने उसे निश्चिंत, मस्तीभरे और खुश लड़के के तौर पर देखा था। वो किसी चीज की परवाह नहीं करता था। वह भारतीय टेलीविजन का नंबर वन शो छोड़ सकता था और हफ्तों तक कुछ नहीं करना और चाय कॉफी पर फिल्म बनाने सीखने के प्लान बनाना। मुझे याद है कि उसने औरंगजेब के लिए मना कर दिया था क्योंकि उसे भाई का रोल ऑफर हुआ था। मुझे याद है कि उसने कहा था मैं यशराज को न कैसे कह सकता हूं। लेकिन वो ऐसा कर भी पाया क्योंकि तस्वीर के बीच में नजर आ रही लड़की (अंकिता) कहती थी कि तुम वो करो जो तुम्हें खुशी देता है। हम बाकी चीजें तब कर लेंगे जब तुम श्योर होगे और वो ठीक ऐसे ही दांत दिखाकर मुस्कुरा देता जैसे तस्वीर में मुस्कुरा रहा है।'' (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

विकास ने आगे लिखा कि, ''हम दुआ कर रहे थे कि उसे परिणीति चोपड़ा के साथ कोई फिल्म मिल जाए, क्योंकि उसने इश्कजादे में बेहतरीन काम किया था। वह बता रहा था कि उसने कैसे पीके साइन की। यादें तो बस यादें ही रह जाती हैं। मैं उसे दांत निकालकर मुस्कुराने वाले लड़के के तौर पर ही याद करना चाहता हूं। जो टेंशन फ्री था क्योंकि टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता तुम उसके लिए शॉक एब्जॉर्वर थीं और उसे तब तक नहीं छोड़ती थीं जब तक उसके चेहरे पर वो मुस्कान वापस नहीं आ जाती थी।" (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)  

इस स्टोरी को शेयर करके विकास ने अपने दिल की बात तो बताई ही है, साथ ही अंकिता और सुशांत के रिश्ते के बारे में भी लोगों को बताया है। 

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। (ये भी पढ़ें: एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा)  

अंकिता का रो-रो कर बुरा हाल है: प्रार्थना बेहेरे

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के अनुसार, 'पवित्र रिश्ता' को स्टार प्रार्थना बेहेरे ने बताया कि- ''जबसे सुशांत के सुसाइड के बारे में अंकिता लोखड़े ने सुना है वह जहां खड़ी थी वह वहीं पड़ी है। उसका रो-रो कर बुरा हाल है। वह इस खबर से सदमे में हैं। वह टूट गई हैं। इस बात को लोगों को समझना चाहिए कि हर कोई अपने जीवन में आगे बढ़ चुका है, लेकिन उसकी जिंदगी में कोई और है और उसे उस रिश्ते का भी सम्मान रखना है। मैं जानती हूं अंकिता कैसी है वह कितनी परेशान है ये मैं समझ सकती हूं।'' 

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

फिलहाल सुशांत के निधन को करीब चार दिन बीत गए हैं लेकिन अभी अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कोई पोस्ट नहीं शेयर की हैं। वह अभी तक सदमे में हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि सुशांत और अंकिता वाकई में बेहिसाब प्यार करते थे। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारें लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis