Vicky Jain ने Aniruddhacharya से पूछा- 'पत्नी को गुस्सा आता है, क्या उपाय है?', मिला मजेदार जवाब

'लाफ्टर शेफ्स' के एक एपिसोड में विक्की जैन ने आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य से पत्नी के बारे में एक सवाल पूछा. जिसका गुरुजी ने मजेदार जवाब दिया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Vicky Jain ने Aniruddhacharya से पूछा- 'पत्नी को गुस्सा आता है, क्या उपाय है?', मिला मजेदार जवाब

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं, जिन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से सुर्खियां बटोरी थीं। अब, कपल 'लाफ्टर शेफ्स' शो का हिस्सा है। आने वाले एपिसोड में 'गौरी गोपाल आश्रम वृंदावन' के संस्थापक अनिरुद्धाचार्य नजर आएंगे, जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गुरुजी वाले एपिसोड के कई प्रोमो शेयर किए हैं, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

विक्की जैन ने गुरुजी से पूछा नाराज पत्नी से निपटने का उपाय

एक टीजर में विक्की जैन सभी पतियों की ओर से आध्यात्मिक गुरु से सबसे महत्वपूर्ण सवाल पूछते नजर आए। अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के बगल में खड़े विक्की ने गुरुजी से पूछा कि पत्नियां हर छोटी-छोटी बात पर इतना गुस्सा क्यों करती हैं। उन्होंने आगे पूछा कि क्या इसका कोई उपाय है और पूछा, "गुरुजी, ये जो पत्नियां होती हैं, बातों-बातों पर इतना गुस्सा हो जाती हैं, इसका क्या उपाय है?"

ANKITA LOKHANDE

विक्की जैन के सवाल पर गुरुजी ने दिया मजेदार जवाब

सभी को चौंकाते हुए गुरुजी ने विक्की जैन की समस्या को केवल एक सरल उपाय से हल कर दिया। उन्होंने 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगी को अपनी तर्जनी उंगली उठाकर अपने होठों पर रखने की सलाह दी, यह संकेत देते हुए कि उन्हें ऐसी स्थितियों में चुप रहना चाहिए। गुरुजी ने कहा, "एक उंगली उठाइए, इसे यहां (होठों पर) रखिए और चुप हो जाइए।"

ANKITA LOKHANDE

ANKITA LOKHANDE

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं, लेकिन जब से दोनों ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लिया, तब से दोनों ने अपनी लड़ाई से खूब ध्यान खींचा। इसके लिए विक्की और अंकिता की काफी ट्रोलिंग भी हुई। हालांकि, दोनों ने समय के साथ अपने मतभेदों को सुलझा लिया। शो के दौरान, दोनों ने अपने तलाक की अफवाहों को भी हवा दी थी, लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उनका प्यार और मजबूत हो गया।

ANKITA LOKHANDE

Aniruddhacharya Ji Maharaj की पर्सनल लाइफ: जानें पत्नी से लेकर नेट वर्थ तक के बारे में

फिलहाल, गुरुजी के साथ विक्की की नोकझोंक पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis