Veda Ambani ने चाचू Anant के संगीत में मां Shloka Mehta के साथ 'बोले चूड़ियां' लहंगे में की ट्विनिंग

श्लोका मेहता की अपनी बेटी वेदा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसमें मां-बेटी की जोड़ी मनीष मल्होत्रा ​​के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Veda Ambani ने चाचू Anant के संगीत में मां Shloka Mehta के साथ 'बोले चूड़ियां' लहंगे में की ट्विनिंग

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को उनके सिंपल लेकिन आकर्षक स्टाइल के लिए पसंद किया जाता है। वह दो बच्चों पृथ्वी आकाश अंबानी और वेदा आकाश अंबानी की मां हैं। देवर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न के दौरान श्लोका ने अलग-अलग तरह के आउटफिट पहने। इसी क्रम में संगीत समारोह के दौरान श्लोका ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के आइकॉनिक रोल 'पू' के लुक को अपनाया था। उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहना था। 

श्लोका मेहता और उनकी बेटी वेदा ने अनंत के संगीत में पहने थे मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे 

संगीत समारोह के लिए श्लोका अंबानी ने मनीष मल्होत्रा ​​का खूबसूरत लहंगा पहना था, जो सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के आइकॉनिक आउटफिट का एक नया लुक था। दोनों लहंगों को शेयर करने से उनका लुक एकदम परफेक्ट लग रहा था। हालांकि, उनके असमेट्रिक ब्लाउज ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। उनकी बेटी वेदा ने अपनी मां श्लोका के डिज़ाइन किए गए लहंगे से मैचिंग लहंगा पहना था। इसे भी मनीष मल्होत्रा ​​ने ही डिजाइन किया था।

shloka

जानें कितनी है Mukesh Ambani की तुलना में 'समधी' Russell Mehta की नेट वर्थ, करते हैं हीरे का बिजनेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में श्लोका मेहता ने अपनी बेटी वेदा को पहनाया था 'घाघरा' 

12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई। इस पार्टी में श्लोका मेहता ने अपनी एक साल की बेटी वेदा को ऑरेंज एंड पिंक कलर का घाघरा पहनाया था। छोटी बच्ची अपनी दादी नीता अंबानी के साथ ट्विनिंग करते हुए बहुत प्यारी लग रही थी, जिन्होंने इसी कलर का लहंगा पहना था। न केवल वेदा, बल्कि उनके बड़े भाई पृथ्वी ने भी इसी कलर की शेरवानी पहनी थी।

anant

nita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत की शादी के लिए श्लोका मेहता ने फिर से पहना था अपना वेडिंग लहंगा

अनंत और राधिका की शादी की एक और खास बात यह थी कि श्लोका ने इस दिन फिर से अपना वेडिंग लहंगा पहना था। हर लड़की की चेकलिस्ट होती है कि वह अपना वेडिंग लहंगा फिर से पहने और श्लोका ने साबित कर दिया कि वह इससे अलग नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने अपने लहंगे में पिंक कलर का अंडरटोन बदलकर एक नया टच जोड़ा था। उन्होंने डायमंड ज्वेलरी के साथ अपने लुक को और भी निखारा था।

radhika

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

फिलहाल, श्लोका और वेदा के ट्विनिंग मोमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis