Varun Dhawan बेटी को घर ले जाते वक्त दिखे प्रोटेक्टिव, प्रिंटेड स्वैडल में लिपटी दिखीं बेबी गर्ल

हाल ही में, एक्टर वरुण धवन को अपनी न्यू बोर्न बेबी गर्ल को घर ले जाते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी पहली झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Varun Dhawan बेटी को घर ले जाते वक्त दिखे प्रोटेक्टिव, प्रिंटेड स्वैडल में लिपटी दिखीं बेबी गर्ल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) बी-टाउन के न्यू डैडी हैं, जो 3 जून 2024 को एक बेबी गर्ल के पिता बने हैं। वरुण के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन ने एक खबर की पुष्टि की थी। अब, वरुण की पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हाल ही में, हमें वरुण को अपनी बेटी को घर ले जाते पहली झलक मिली है।

वरुण धवन की बेटी संग फर्स्ट अपीयरेंस

7 जून 2024 को नताशा को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। ऐसे में वरुण अपनी बेटी को घर ले जाते हुए नजर आए। हम देख सकते हैं कि न्यू डैडी ने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ था। बच्ची पिंक कलर के प्रिंटेड स्वैडल में नजर आ रहा था। वहीं, वरुण ने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट के साथ डार्क ब्राउन कलर की पैंट कैरी की थी। इस दौरान वरुण अपनी बेटी के प्रति काफी प्रोटेक्टिव नजर आ रहे थे।

varun dhawan

varun dhawan with his Daughter

जब वरुण धवन ने की अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट

डेविड धवन द्वारा अपनी पोती के जन्म की घोषणा करने के बाद एक्टर वरुण धवन ने अपनी बेटी के आने की प्यारे अंदाज में घोषणा की थी। 4 जून 2024 को वरुण धवन ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। इस एनिमेटेड वीडियो में वरुण का फरबेबी एक एयर बैलून में बैठा हुआ और एक बोर्ड लिए नजर आ रहा था, जिस पर लिखा था, 'स्वागत है छोटी बहन'। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा था, "हमारी बच्ची का जन्म हुआ है। मां और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

Varun Dhawan with his daughter

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नताशा दलाल के टेडी थीम बेबी शॉवर की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल की बेबी शॉवर पार्टी

बता दें कि वरुण और नताशा ने फरवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 21 अप्रैल 2024 को नताशा दलाल के लिए उनके दोस्तों और परिवार ने एक इंटीमेट बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की थी। हालांकि, पार्टी की ज्यादा तस्वीरें और वीडियोज अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, जो इस पार्टी का हिस्सा थीं, उन्होंने नताशा के लिए आए केक की एक झलक साझा की थी, जिस पर लिखा था, "बधाई हो नैट्स और वीडी।"

varun dhawan

वरुण और नताशा दलाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम एक बार फिर नताशा और वरुण को पैरेंट्स बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.