Varun Dhawan-Natasha Dalal को अपनी 4 दिन की बेटी के लिए नेटिजंस से मिले यूनिक नाम के सुझाव

हाल ही में, एक्टर वरुण धवन को अपनी न्यू बोर्न बेबी के साथ देखकर फैंस ने उनकी बेटी के लिए नाम के सुझाव देने शुरू कर दिए। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Varun Dhawan-Natasha Dalal को अपनी 4 दिन की बेटी के लिए नेटिजंस से मिले यूनिक नाम के सुझाव

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने 3 जून 2024 को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी का वेलकम किया है। हाल ही में, न्यू डैडी को अपनी बेटी को हॉस्पिटल से घर ले जाते वक्त स्पॉट किया गया, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जैसे ही वरुण अपनी बेटी संग पहली बार दिखाई दिए, वैसे ही नेटिजंस ने उन्हें बेबी गर्ल के नाम के सुझाव देने शुरू कर दिए। 

वरुण धवन और नताशा दलाल पहली बार अपनी बेटी संग आए नजर

7 जून 2024 को नताशा को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। ऐसे में हमें अपनी बेटी को घर ले जाते हुए वरुण की एक झलक मिली, जिसमें एक्टर अपनी बच्ची को गोद लिए हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान, बच्ची के लिए वह काफी प्रोटेक्टिव दिख रहे थे। टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में वरुण धवन कूल लग रहे थे, जबकि उनकी बच्ची प्रिंटेड स्वैडल में लिपटी हुई नजर आ रही थी। वहीं, नताशा बॉडीकॉन ड्रेस और ग्रीन श्रग में अच्छी दिख रही थीं।

varun dhawan with his daughter

varun dhawan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नेटिजंस ने वरुण धवन और नताशा दलाल की बेटी के लिए सुझाए क्यूट नाम

जैसे ही वरुण की अपनी बच्ची के साथ पहली झलक सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, फैंस ने कपल के नाम को मिलाकर उनकी बच्ची के नाम के सुझाव भी दिए। जहां ज्यादातर लोगों ने 'वर्षा' नाम का सुझाव दिया, वहीं अन्य ने 'वैदही', 'नव्या', 'वनिता' और 'विनिशा' जैसे नाम सुझाए। यहां देखें यूजर्स द्वारा सुझाए गए नाम।

varun dhawan

varun dhawan

varun dhawan

varun dhawan

varun dhawan

वरुण और नताशा दलाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

वरुण धवन की बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की बेटी का जन्म 3 जून 2024 को हुआ था। वरुण के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन ने इस खबर की पुष्टि की थी। इसके बाद 4 जून को न्यू डैडी वरुण ने अपने इंस्टा हैंडल से फैंस को इस खबर की जानकारी दी थी। उन्होंने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका फरबेबी हॉट एयर बैलून में बैठा हाथ में एक बोर्ड लिए हुए नजर आ रहा था, जिस पर लिखा था, 'वेलकम छोटी बहन'। 

varun dhawan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नताशा दलाल के टेडी थीम बेबी शॉवर की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, वरुण और नताशा की बेटी के लिए सुझाए गए इन नामों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.