Varun Dhawan-Natasha Dalal के घर आई नन्ही परी, दादा David Dhawan ने की पुष्टि

एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी का स्वागत किया है। अभिनेता के पिता डेविड धवन ने इस बात की पुष्टि की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Varun Dhawan-Natasha Dalal के घर आई नन्ही परी, दादा David Dhawan ने की पुष्टि

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawanने साल 2021 में अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की थी। लगभग तीन साल की हैप्पी मैरिड लाइफ के बाद कपल ने फरवरी 2024 में घोषणा की थी कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। अब, तेजी से आगे बढ़ते हुए वरुण और नताशा माता-पिता बन चुके हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल बने पैरेंट्स

नताशा दलाल ने 3 जून 2024 को देर रात अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, नए माता-पिता ने अभी तक अपने पहले बच्चे के इस दुनिया में आने की घोषणा नहीं की है। वहीं वरुण के पिता डेविड धवन ने पैपराजी से पुष्टि की है कि कपल ने एक बेबी गर्ल का स्वागत किया है।

varun

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

करण जौहर ने न्यू पैरेंट्स वरुण और नताशा को दी बधाई

करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिल को छू लेने वाला मैसेज शेयर किया, जिसमें उन्होंने वरुण धवन और नताशा दलाल को उनकी बेटी के स्वागत पर बधाई दी। उन्होंने लिखा, "मेरी बेबी को एक बच्ची हुई! मैं बहुत खुश हूं! प्राउड मॉम और डैड को बधाई!!! लव यू नताशा और वरुण।"

karan

वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल की शानदार बेबी शॉवर पार्टी

21 अप्रैल 2024 को नताशा के दोस्तों और परिवार ने उनके लिए एक शानदार बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। हालांकि, इस कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो जारी नहीं किए गए, लेकिन शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर (जो इस पार्टी का हिस्सा थीं) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक शानदार केक की तस्वीर पोस्ट की थी। टू-टियर केक के ऊपरी हिस्से पर एक बड़ा सा टेडी था। केक को फॉन्डेंट फूलों से भी सजाया गया था। केक के बेस पर लिखा था, "बधाई हो नैट्स और वीडी।"

varun

नताशा दलाल के टेडी थीम बेबी शॉवर की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब वरुण धवन ने की थी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

18 फरवरी 2024 को वरुण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की थी कि वह और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने अपनी पत्नी के बढ़ते बेबी बंप को प्यार से किस करते हुए एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में अभिनेता घुटनों के बल बैठे हुए दिखाई दे रहे थे और दूसरी ओर नताशा एक व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही थीं। वरुण ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “हम प्रेग्नेंट हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की ज़रूरत है।”

varun

फिलहाल, हम भी नए माता-पिता वरुण धवन और नताशा दलाल को ढेर सारी बधाई देते हैं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.