Varun Dhawan-Natasha Dalal अपनी बेटी के साथ Hrithik Roshan के जुहू अपार्टमेंट में होंगे ​शिफ्ट

न्यू-पैरेंट्स वरुण धवन और नताशा दलाल ने कथित तौर पर अपनी बच्ची के साथ रहने के लिए ऋतिक रोशन के सी-फेसिंग अपार्टमेंट को किराए पर लिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Varun Dhawan-Natasha Dalal अपनी बेटी के साथ Hrithik Roshan के जुहू अपार्टमेंट में होंगे ​शिफ्ट

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी जिंदगी के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने 2021 में अपने जीवन के प्यार नताशा दलाल से शादी की थी। दोनों ने जून 2024 में अपनी नन्ही बच्ची का स्वागत किया। अभी तक वरुण और नताशा जुहू में एक अपार्टमेंट में रह रहे हैं, जिसे अभिनेता ने 2017 में खरीदा था। एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया है कि वरुण और नताशा अपनी बच्ची के साथ दूसरी जगह शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल ने ऋतिक रोशन का अपार्टमेंट लिया किराए पर

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपने परिवार के सबसे नए सदस्य के साथ मुंबई के जुहू में एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट में जाने का फैसला किया है। अगर उसी रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो अभिनेता ने वह अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जो पहले ऋतिक रोशन के पास था और वही उसके मालिक थे।

varun

वरुण और नताशा दलाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

नताशा दलाल और वरुण धवन की पहली दिवाली

दूसरी ओर, ऋतिक कथित तौर पर उसी स्थान पर जुहू में दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। अगर वरुण और नताशा ऋतिक के अपार्टमेंट में चले जाते हैं, तो उनके पड़ोसी अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाल होंगे। सूत्र के हवाले से कहा जा सकता है, "वरुण और नताशा अपनी बेटी के साथ इस घर में शिफ्ट होंगे। यह समुद्र के सामने वाला अपार्टमेंट है, जिसमें वर्तमान में ऋतिक रहते हैं, जो बदले में उसी स्थान जुहू में दूसरे अपार्टमेंट में जा रहे हैं। वीडी और परिवार के पड़ोसी अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला होंगे, जो इसी इमारत में रहते हैं।"

varun

नताशा दलाल के टेडी थीम बेबी शॉवर की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब वरुण धवन अपनी बेटी को ले गए घर और नेटिजंस ने उनके लिए सुझाए कुछ प्यारे नाम

7 जून 2024 को वरुण धवन अपनी छोटी बच्ची व पत्नी नताशा को अपने घर लाने के लिए 'हिंदुजा अस्पताल' पहुंचे थे। सामने आए कई वीडियो में अभिनेता को अपने न्यूबोर्न बेबी की केयर करते और उसे अपनी बाहों में सावधानी से पकड़े हुए देखा गया था। वरुण ने येलो कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी, जबकि नन्ही बच्ची प्रिंटेड स्वैडल में ढकी हुई थी। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिजंस कमेंट सेक्शन में नए माता-पिता को बच्ची का नाम सुझाने लगे। अधिकांश नेटिजंस इस बात पर सहमत थे कि वरुण और नताशा 'वर्षा' नाम चुन सकते हैं, क्योंकि यह माता-पिता का एक प्यारा सा कोलैबोरशन है।

varun

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, वरुण और नताशा के अपनी बच्ची के साथ एक नई जगह पर जाने के फैसले के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.