Tina Ambani ने ननद Deepti-Nina के साथ Anil Ambani के रक्षाबंधन उत्सव की झलकियां कीं शेयर

बिजनेसमैन अनिल अंबानी ने अपनी बहनों दीप्ति सालगांवकर और नीना कोठारी के साथ रक्षाबंधन का पावन पर्व सेलिब्रेट किया। आइए आपको झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Tina Ambani ने ननद Deepti-Nina के साथ Anil Ambani के रक्षाबंधन उत्सव की झलकियां कीं शेयर

अंबानी परिवार हर त्यौहार को बहुत धूमधाम से मनाता है और रक्षाबंधन भी इससे अलग नहीं है। इसी क्रम में बिजनेसमैन अनिल अंबानी ने अपनी बहनों नीना कोठारी और दीप्ति सालगांवकर के साथ इस शुभ दिन को सेलिब्रेट किया। हाल ही में, टीना अंबानी (Tina Ambani) ने हमें अनिल, दीप्ति और नीना के रक्षाबंधन उत्सव की मनमोहक झलकियां दिखाईं।

अनिल अंबानी ने बहनों दीप्ति सालगांवकर और नीना कोठारी संग मनाया रक्षाबंधन 

टीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर भाई-बहनों की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में अनिल अंबानी और टीना अंबानी की फैमिली पोट्रेट है, जिसमें वे अपनी बहनों नीना कोठारी और दीप्ति सालगांवकर और मां कोकिलाबेन अंबानी के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर में टीना अपनी सास कोकिलाबेन के साथ रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि दीप्ति ने पिंक कलर का बंधनी सूट और नीना ने बेज कलर का सूट पहना हुआ है।

ambani

नीचे दी गई तस्वीरें अनिल और उनकी बहन के पिछले राखी समारोहों की याद दिलाती हैं। खूबसूरत तस्वीरों के साथ टीना ने एक प्यारा नोट लिखा, जिसे इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “हंसी और आंसू, बचपन की यादों और अविस्मरणीय क्षणों से बना एक शाश्वत बंधन। साथ मिलकर हम अपने साझापन से मजबूत होते हैं। इस रक्षा बंधन पर, अपने प्यारे भाई-बहनों को अपने करीब रखें... अपने साथ होने का आनंद लें... #प्यार #रक्षाबंधन मनाएं।”

ambani rakhi

ambani rakhi

कौन हैं अनिल अंबानी की बहन नीना कोठारी?

बिजनेस टाइकून धीरूभाई अंबानी के बेटे मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन उनकी बेटियां नीना कोठारी और दीप्ति सालगांवकर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। नीना ने 1986 में 'कोठारी शुगर्स एंड केमिकल्स' के मालिक श्याम कोठारी से शादी की थी। एक बिजनेसवुमेन के रूप में उनका सफ़र तब शुरू हुआ, जब उन्होंने 2003 में 'जावाग्रीन' नामक एक कॉफी और फूड चेन की स्थापना की।

ambani

2015 में अपने पति भद्रश्याम कोठारी की मृत्यु के बाद नीना ने अपने बच्चों अर्जुन कोठारी और नयनतारा कोठारी का पालन-पोषण खुद ही किया। उन्होंने अपने फैमिली बिजनेस 'कोठारी शुगर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड' की कमान भी संभाली।

कौन हैं अनिल अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर?

दीप्ति सालगांवकर, धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी की सबसे छोटी बेटी हैं। उनकी शादी गोवा के बिजनेसमैन दत्तराज सालगांवकर से हुई है। वे 'वी.एम. सालगांवकर ग्रुप ऑफ कंपनीज' के मालिक हैं और इसके प्रबंध निदेशक भी हैं। वे गोवा के मशहूर फुटबॉल क्लब के भी मालिक हैं। दीप्ति और दत्तराज दो प्यारे बच्चों इशिता सालगांवकर और विक्रम सालगांवकर के माता-पिता हैं।

salgavnkar

फिलहाल, हमें अनिल अंबानी का अपनी बहनों दीप्ति सालगांवकर और नीना कोठारी के साथ रक्षाबंधन समारोह बहुत पसंद आया। तो आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis