Tamannaah Bhatia 'कृष्ण जन्माष्टमी' से पहले बनीं 'राधा', तोरानी आउटफिट्स में दिखीं बेहद खूबसूरत

हाल ही में, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया डिजाइनर करण तोरानी के आउटफिट्स में राधा रानी के रूप में नजर आईं। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Tamannaah Bhatia 'कृष्ण जन्माष्टमी' से पहले बनीं 'राधा', तोरानी आउटफिट्स में दिखीं बेहद खूबसूरत

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ बेमिसाल खूबसूरती की वजह से भी फैंस के दिलों में बसती हैं। हाल ही में, वह मशहूर फैशन डिजाइनर करण तोरानी के लेटेस्ट कलेक्शन 'लीला: द इल्यूजन ऑफ लव' के लिए 'राधा' बनीं। कलेक्शन देवी राधा रानी और कृष्ण के प्रति उनके शाश्वत प्रेम के बारे में है। वहीं, तमन्ना के लुक की बात करें, तो उन्हें 'राधा' के रूप में देख आप हैरान रह जाएंगे।

तोरानी के ऑर्गेंजा लहंगे में 'राधा' के रूप में दिखीं तमन्ना भाटिया

करण तोरानी के लेटेस्ट कलेक्शन से तमन्ना भाटिया की तस्वीरें देखकर आपको लगेगा कि राधा रानी ने इस अभिनेत्री को अपनी कृपा से नवाज़ा है। उनके एक लुक में एक खूबसूरत पेस्टल ब्लू-टोन्ड ऑर्गेंजा लहंगा और पिंक-टोन्ड दुपट्टा शामिल था। उन्होंने इसे एक खूबसूरत चोकर नेकपीस और शीश पट्टी के साथ स्टाइल किया था। सॉफ्ट मेकअप और लंबी चोटी में बंधे बालों ने उनके लुक को पूरा किया था। उनके बालों में मोगरा के फूल 'राधा रानी' के एहसास को और बढ़ा रहे थे।

Tamannah Bhatia as Goddess Radha

तमन्ना भाटिया 'चंद्रमालिका मनमयी' लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

एक और आउटफिट जिसने हमें चौंका दिया, वह एक और तोरानी आउटफिट था। अभिनेत्री चंद्रमालिका मनमयी नाम के पर्पल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका यह लहंगा रॉ सिल्क से बना है, जिस पर जरदोजी, दबका और डोरिया से कढ़ाई की गई है। उन्होंने इसे राजपूताना घाघरा-चोली से प्रेरित दो ओढ़नी के साथ स्टाइल किया। चोकर नेकपीस, चूड़ी और एक बड़े आकार का मांग टीका उनके लुक को निखार रहा था।

Tamannah Bhatia as Goddess Radha

हरे रंग के लहंगे में तमन्ना भाटिया

एक और आउटफिट जिसने हमें चौंका दिया, वह था तमन्ना का ग्रीन लहंगा। इसके साथ उन्होंने रेड कलर की चोली, रानी पिंक दुपट्टा और मस्टर्ड येलो कलर का नेट दुपट्टा कैरी किया था। उनके लुक को चोकर नेकपीस और शीश पट्टी ने और निखार दिया था। आलता और कोलाका चंदन बिंदी उनके रूप को और निखार रहे थे।

Tamannah Bhatia as Goddess Radha

'राधा-कृष्ण' को समर्पित है करण तोरानी का लेटेस्ट कलेक्शन 

अपने ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन में करण तोरानी ने 'राधा रानी' की शाश्वत और युवा सुंदरता से प्रेरणा ली, जिसका वर्णन हमारे शास्त्रों में किया गया है। 'ब्रह्म वैवर्त पुराण' में राधा रानी को पिघले हुए सोने के रंग वाली देवी के रूप में वर्णित किया गया है, जो कीमती रत्नों और फूलों की माला पहनती हैं।

Tamannah Bhatia as Goddess Radha

अनोखे नाम 'लीला' के बारे में बात करते हुए लेबल ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि कैसे कृष्ण को एक मायावी के रूप में जाना जाता है और वृंदावन से कुरुक्षेत्र तक उनकी लीला की कहानियां पूरी दुनिया को पता हैं। कृष्ण को आप जिस रूप में भी देखें, वे उसी में आपको नजर आते हैं।

Tamannah Bhatia as Goddess Radha

फिलहाल, देवी राधा के रूप में तमन्ना भाटिया के लुक्स आपको कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis