Tabu ने Ex-BF Nagarjuna की फोटो पर बरसाया प्यार, बेटे Naga Chaitanya को कंधे पर बैठाए दिखे एक्टर

साउथ इंडियन एक्टर नागा चैतन्य ने 'फादर्स-डे' पर अपने पिता नागार्जुन के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की। इस पर नागार्जुन की कथित एक्स गर्लफ्रेंड तब्बू की प्रतिक्रिया ने हमारा ध्यान खींचा। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Tabu ने Ex-BF Nagarjuna की फोटो पर बरसाया प्यार, बेटे Naga Chaitanya को कंधे पर बैठाए दिखे एक्टर

दिग्गज अभिनेत्री तब्बू (Tabu) ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चका है। हालांकि, दक्षिण भारतीय अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के साथ उनका लिंकअप सबसे ज़्यादा चर्चा में रहा। उनके कथित अफेयर ने लोगों को चौंका दिया था, क्योंकि उस समय वह पहले से ही अभिनेत्री अमला से शादीशुदा थे। अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो तब्बू और नागार्जुन दस साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए, क्योंकि वह एक स्थिर रिश्ता चाहती थीं और नागार्जुन पहले से ही दो बार शादीशुदा होने के कारण उनके साथ कमिटेड नहीं हो सके।

'फादर्स-डे' पर नागा चैतन्य द्वारा नागार्जुन के लिए की गई पोस्ट पर तब्बू ने दी क्यूट प्रतिक्रिया

ब्रेकअप के बावजूद तब्बू व नागार्जुन के बीच दोस्ती बनी हुई है। इसकी एक झलक तब देखने को मिली, जब 16 जून 2024 को 'फादर्स-डे' के मौके पर नागा चैतन्य ने अपने पिता नागार्जुन के साथ एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर शेयर की। चैतन्य के बचपन की तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी एक साथ बहुत प्यारी लग रही थी। नागार्जुन चेकर्ड शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जबकि चैतन्य ने प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ टी-शर्ट पहनी हुई थी।

nagarjun

फोटो शेयर करते हुए नागा चैतन्य ने लिखा, "द ओजी" उसके बाद रेड हार्ट की इमोजी शेयर की। जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। नागा चैतन्य की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता धूलिपाला ने भी पोस्ट को लाइक किया। हालांकि, नागार्जुन की कथित एक्स गर्लफ्रेंड तब्बू की पोस्ट पर प्रतिक्रिया ने हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने चार रेड हार्ट इमोजी शेयर की और खूबसूरत तस्वीर के लिए अपना प्यार जताया।

tabu

Tabu की लव लाइफ: बचपन में पिता ने छोड़ा साथ, Nagarjuna के साथ रहा अफेयर, 52 की उम्र में हैं सिंगल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नागार्जुन की पत्नी अमला ने तब्बू के साथ उनके अफेयर की अफवाहों पर दी थी प्रतिक्रिया 

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक इंटरव्यू में नागार्जुन की पत्नी अमला ने अपने पति के तब्बू के साथ कथित अफेयर के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उनका घर पवित्र है और वह फिल्म इंडस्ट्री से किसी भी अप्रिय चीज को अपने घर को दूषित करने की अनुमति नहीं देती हैं। यह बताते हुए कि इस तरह की अफवाहों ने न केवल उन्हें और उनके पति नागार्जुन को चोट पहुंचाई, बल्कि तब्बू को भी प्रभावित किया।

nagarjun

अमला ने कहा था, “कुछ भी इस विश्वास को हिला नहीं सकता। किसी को भी मेरी छत के नीचे क्या होता है, इसकी परवाह नहीं करनी चाहिए। मैं खुश हूं और इससे पहले कि आप पूछें कि क्या मेरे पति और मैंने इस बारे में चर्चा की है, कभी नहीं। मेरा घर पवित्र है, एक मंदिर की तरह और मैं फिल्म इंडस्ट्री से किसी भी अप्रिय चीज को अंदर आने की अनुमति नहीं देती, खासकर गंदी गॉसिप। मैं ऐसी बातों को प्रोत्साहित नहीं करती। मुझे लगता है कि यह मेरे घर को दूषित कर देगा। तब्बू उन लोगों में से एक हैं, जिनके अलावा मुंबई से मेरे राखी भाई डैनी डेन्जोंगपा भी हैं, जिनके साथ मैं संपर्क में हूं और हां, जब वह यहां आती हैं, तो हमारे साथ रहती हैं।”

जब तब्बू ने नागार्जुन के साथ अपने रिश्ते के बारे में की थी बात 

2007 में तब्बू करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में दिखाई दी थीं। वहां अपनी बातचीत के दौरान तब्बू ने नागार्जुन के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों के बारे में खुलकर बात की थी। जब करण जौहर ने उनसे अपने और नागार्जुन के कथित रिश्ते के बारे में हवा साफ करने के लिए कहा था, तो तब्बू ने अभिनेता को अपने जीवन के सबसे करीबी लोगों में से एक बताया था। 

nagarjun

तब्बू ने कहा था, “वह मेरे सबसे महत्वपूर्ण रिश्तों में से एक हैं। उनके साथ मेरा रिश्ता मेरे लिए बहुत प्यारा है और उनके साथ मेरे रिश्ते को कभी भी कोई बदल नहीं सकता। मेरे पास इसके लिए कोई लेबल नहीं है और मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकती।”

तब्बू को प्यार में तीन लोगों से मिला धोखा, जानें एक्ट्रेस ने अब तक क्यों नहीं की शादी

फिलहाल, नागार्जुन और नागा चैतन्य की तस्वीर पर तब्बू की प्रतिक्रिया के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.