Mukesh Ambani ने CM Eknath Shinde को दिया Anant-Radhika का वेडिंग कार्ड, होने वाली बहू भी दिखीं साथ

हाल ही में, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण पत्र दिया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Mukesh Ambani ने CM Eknath Shinde को दिया Anant-Radhika का वेडिंग कार्ड, होने वाली बहू भी दिखीं साथ

बिजेनस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं। अनंत की मां नीता अंबानी ने उनकी शादी का पहला निमंत्रण कार्ड काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान को अर्पित किया। अब, मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शादी के लिए इनविटेशन दिया है।

मुकेश अंबानी ने अनंत अंबानी की शादी के लिए सीएम एकनाथ शिंदे को किया इनवाइट

25 जून 2024 को मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका की शादी का निमंत्रण पत्र देने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गए। सामने आई झलकियों में हम देख सकते हें कि मुकेश ने राजनेता को कार्ड दिया, जबकि शिंदे ने बिजनेसमैन को गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इस दौरान, हम होने वाले दूल्हा-दुल्हन अनंत और राधिका को भी देख सकते थे। जब सभी फोटो के लिए पोज दे रहे थे, तब राधिका को हाथ में भगवान गणेश की मूर्ति लिए हुए देखा गया।

mukesh ambani-eknath shindey

radhika-anant wedding

राधिका मर्चेंट नो-मेकअप लुक में दिखीं सुंदर

सामने आईं झलकियों में राधिका को सिंपल लुक में देखा गया। उन्होंने इस दिन के लिए पिंक कलर का सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने येलो दुपट्टा पेयर किया था। खुले बाल और नो-मेकअप लुक में राधिका सुंदर लग रही थीं। वहीं, अनंत मस्टर्ड येलो कलर के कुर्ते-पायजामे और मैचिंग कढ़ाई वाली नेहरू जैकेट में नजर आए। मुकेश की बात करें, उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी।

anant-radhika wedding

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Radhika Merchant लैवेंडर ड्रेस में दिखीं राजकुमारी, यूनिक स्कार्फ और डायमंड ईयर कफ ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दिया था अनंत-राधिका की शादी का पहला निमंत्रण

बता दें कि हिंदू धर्म में शादी का पहला निमंत्रण पत्र भगवान को अर्पित किया जाता है। ऐसे में नीता अंबानी ने भी अपने छोटे बेटे की शादी का पहला कार्ड 24 जून 2024 को काशी विश्वनाथ मंदिर में अर्पित किया। इस खास दिन के लिए बिजनेसवुमेन ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसमें वह हमेशा की तरह सुंदर दिख रही थीं। 

nita ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

मिलिए Anant Ambani-Radhika के प्री-वेडिंग फोटोग्राफर Joseph Radhik से, जिनकी लाखों में थी फीस, स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की अपकमिंग वेडिंग की झलकियों का इंतजार है।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.