Armaan Malik बोले- 'हर आदमी दो पत्नियां चाहता है', Devoleena Bhattacharjee ने लगाई फटकार

हाल ही में, देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'बीबी ओटीटी 3' में अरमान मलिक द्वारा दिए गए एक बयान के लिए उनको जमकर लताड़ लगाई। आइए आपको ​बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan Malik बोले- 'हर आदमी दो पत्नियां चाहता है', Devoleena Bhattacharjee ने लगाई फटकार

भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर्स में से एक अरमान मलिक (Armaan Malik) 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने के बाद से सुर्खियों में हैं। बता दें कि अरमान का असामान्य पारिवारिक व्यवहार ही है, जिसने उन्हें भीड़ से अलग खड़ा किया है, वह भी ज़्यादातर निगेटिव कारणों से। 'बिग बॉस' में रहने के दौरान अरमान और उनकी दो पत्नियों पायल व कृतिका को दर्शकों और मशहूर हस्तियों से नफरत मिली। देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अरमान की लव स्टोरीज को लेकर आलोचना की और एक बार फिर 'बहुविवाह' को बढ़ावा देने के लिए उन पर पलटवार किया।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक के एक बयान पर लगाई लताड़

पत्रकार दीपक चौरसिया से बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा कि 'हर आदमी को दो पत्नियां चाहिए'। अब इस बयान ने एक बार फिर देवोलीना को नाराज कर दिया है। एपिसोड का वीडियो 'एक्स' (ट्विटर) पर शेयर करते हुए देवोलीना ने एक लंबा नोट लिखा। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, "क्या बोल रहा है ये आदमी यार।" अपने नोट में उन्होंने कहा कि हर आदमी दो पत्नियां नहीं चाहता, लेकिन 'अश्लील इरादे' वाले लोग निश्चित रूप से एक से अधिक पत्नियां रखना चाहते हैं।

devoleena

उन्होंने यह भी साझा किया कि कर्म चक्र वापस आएगा और वह दिन दूर नहीं जब महिलाएं भी एक से अधिक पति रखने की इच्छा व्यक्त करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह उस दिन का इंतज़ार करेंगी और देखेंगी कि क्या कोई (जो अब अरमान का सपोर्ट कर रहा है) उन महिलाओं का समर्थन करेगा, जो दो पति रखना चाहेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि समाज पहले से ही विनाश के रास्ते पर है और कहा कि एक गलती, सिर्फ इसलिए कि इसे सालों से दोहराया गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि इसे जारी रखा जाना चाहिए।

devoleena

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस मेकर्स को लिया आड़े हाथों

शो में रहते हुए अरमान मलिक ने खुलासा किया कि उनकी दोनों शादियां केवल सात दिनों के अंदर हुई थीं। इस तरह के बयान से देवोलीना को निराशा हुई और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होंने एक लंबा नोट लिखा और इसे 'गंदगी' कहा। उन्होंने आसानी से सुलभ मंच पर बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए बिग बॉस को भी आड़े हाथों लिया और दर्शकों पर इसके प्रभाव के बारे में उनसे सवाल किया। उन्होंने विशेष विवाह अधिनियम के महत्व पर भी चर्चा की।

devoleena

Kritika Malik ने लोगों द्वारा Payal के खिलाफ भड़काने का किया खुलासा, कहा- 'तुझपे हमेशा दूसरी बीवी..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक की शानदार लाइफस्टाइल और बड़ी संपत्ति

जहां अरमान की मैरिड लाइफ हमेशा चर्चा का विषय रही है, बहुत से लोग उनके शुरुआती जीवन के बारे में नहीं जानते हैं। बता दें कि अरमान ने अपना करियर एक मैकेनिक के तौर पर शुरू किया था और उनकी मां को उनकी शादी के बारे में चिंता रहती थी, क्योंकि वे कम पढ़े-लिखे हैं। जी हां! आपने सही पढ़ा। सिद्धार्थ कन्नन से उनके शो पर बातचीत के दौरान अरमान ने इसी बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे एक बार वे अपने घर से भाग गए थे, क्योंकि दो प्रयासों के बाद भी वे आठवीं क्लास पास नहीं कर पाए थे। अब उनकी कुल संपत्ति 100-200 करोड़ रुपए है और उनके बहुत सारे फैंस हैं। उनके पास दस फ्लैट, एक स्टूडियो, छह एडिटर, दो ड्राइवर, नौ हाउस हेल्पर और अन्य भी हैं।

armaan

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, देवोलीना द्वारा अरमान पर फिर से हमला करने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.