BB OTT: Chandrika Dixit ने अपने 2-3 साल छोटे पति संग लव स्टोरी पर की बात, कहा- 'उसने मुझे पाला है'

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित ने अपने पति संग लव स्टोरी पर बात की और बताया कि कैसे उनके पति ने हर मोड पर उनका साथ दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT: Chandrika Dixit ने अपने 2-3 साल छोटे पति संग लव स्टोरी पर की बात, कहा- 'उसने मुझे पाला है'

'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रही हैं। शो के पहले दिन उन्होंने अपनी डेली इनकम का खुलासा करके हर किसी को चौंका दिया था, अब उन्होंने अपने पति युमग गेरा संग लव स्टोरी शेयर की है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि भले ही वह अपने पति से 2-3 साल बड़ी हैं, लेकिन उनके पति ने उन्हें पाला है।

चंद्रिका गेरा दीक्षित ने अपने पति से मिले सपोर्ट पर की बात

चंद्रिका का यहां तक का सफर वाकई आसान नहीं था। उन्होंने कम उम्र में अपने पैरेंट्स को खो दिया था, जिसके बाद उनका बचपन अपनी नानी के घर बीता। इसके बाद वह इंदौर से दिल्ली आ गईं, जहां उनकी मुलाकात युगम गेरा से हुई। इसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली। कपल का एक बेटा रुद्र है। अब, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में चंद्रिका ने खुलासा किया कि जब उनके पास कोई सहारा नहीं था, तब उनके पति ने उनका साथ दिया, जबकि वह उनके 2-3 साल छोटे हैं।

chandrika dixit

चंद्रिका ने कहा, "यश ने मेरी ज़िम्मेदारी ली है, मुझे पाला है। वो मुझसे 2-3 साल छोटा है। वो कहता है कि मैं उसकी ज़िंदगी की पहली लड़की हूं। उसने आज तक बाइक पर किसी को नहीं बैठाया है, मुझे बैठाया है। वो कहता है कि वो 'वन वुमेन मैन' है।"

चंद्रिका दीक्षित ने अपनी लव स्टोरी की शेयर

इसके साथ ही उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी शेयर की और कहा कि उनके पति उनके साथ हर पल एंजॉय करना चाहते हैं। चंद्रिका ने कहा, "वो मेरे साथ लाइफ की हर चीज करना चाहता है। वो मेरे साथ बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड वाली जिंदगी भी जीना चाहता है। बाइक पर घूमना चाहता है। उसके लिए ऐसा है कि हम दोनों बस बातें करते रहें।"

 Chandrika Dixit

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Chandrika Dixit ने वड़ा पाव बेचकर होने वाली अपनी एक दिन की शॉकिंग कमाई का किया खुलासा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

जब चंद्रिका दीक्षित ने ट्रोलिंग पर दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि चंद्रिका गेरा दीक्षित तब चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन पर अप्रैल 2024 में दिल्ली की एक बिजी सड़क पर भंडारा आयोजित किया था। हालांकि, सड़क पर आने-जाने वाले लोगों की शिकायत पर पुलिस ने चंद्रिका को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद लोगों ने कहा कि चंद्रिका ने बिग बॉस में शामिल होने के लिए ये सब ड्रामा किया था। भंडारा विवाद के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें

हालांकि, चंद्रिका ने ऐसी सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि घर-परिवार और अपनी दुकान को छोड़कर उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने का रिस्क उठाया है। वह ऐसा इसलिए कर पाईं, क्योंकि उनके पति युगम ने उन्हें भरोसा दिया कि वह सब संभाल लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी रियलिटी दिखाने के लिए शो में हिस्सा लिया है।

 Chandrika Dixit

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika की सक्सेस स्टोरी: बेटे की बीमारी की वजह से छूटी नौकरी, तो शुरू किया बिजनेस, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अपने पति के बारे में किए गए चंद्रिका दीक्षित के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.