Taapsee Pannu ने Mathias Boe संग अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा, बताया पहली नजर में नहीं हुआ प्यार

हाल ही में, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने पति मैथियास बो के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में कुछ अनसुनी बातें बताईं और खुलासा किया कि उनका प्यार पहली नजर का प्यार नहीं था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Taapsee Pannu ने Mathias Boe संग अपनी लव स्टोरी का किया खुलासा, बताया पहली नजर में नहीं हुआ प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। कपल ने अभी तक अपनी शादी की कोई तस्वीर नहीं शेयर की है, लेकिन हाल ही में तापसी ने मैथियास के साथ अपनी लव स्टोरी के कई अनसुने किस्से बताए हैं।

तापसी पन्नू ने बताया कि कैसे उन्होंने मैथियास बो को परखने के लिए लिया अपना समय

'कॉस्मोपॉलिटन इंडिया' के साथ हालिया बातचीत में तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि उन्हें अपने पति मैथियास बो की ओर क्या ज़्यादा आकर्षित करता है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पहली बार में ही उन्हें चुनने में जल्दबाजी नहीं की, बल्कि अपने फैसले पर आश्वस्त होने से पहले कई बार उन्हें परखा।

taapssi

तापसी ने कहा, “बहुत सारी जांच-पड़ताल की गई और मुझे बहुत कुछ सुनिश्चित करना पड़ा। यह पहली नजर में प्यार जैसी स्थिति नहीं थी, कम से कम मेरे लिए तो नहीं, मैंने यह जांचने के लिए समय लिया कि क्या यह वास्तव में व्यावहारिक है...मेरे लिए रिश्ते की व्यवहार्यता महत्वपूर्ण थी। मैं स्पष्ट रूप से उनसे प्यार करती थी और उनका सम्मान करती थी। हम मिलते रहे और मैं उनसे प्यार करने लगी। इसलिए प्यार में पड़ना एक महीने में या तुरंत नहीं हुआ।"

बातचीत में आगे बढ़ते हुए तापसी ने बताया कि अपने पहले के अन्य रिश्तों के विपरीत, केवल मैथियास के साथ ही उन्हें सिक्योरिटी और मेच्यौरिटी की भावना महसूस हुई। उन्होंने कहा कि उनसे मिलने का मतलब था कि वह आखिरकार अपने सच्चे अर्थों में एक आदमी से मिलीं। तापसी ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि एक एथलीट के रूप में मैथियास की पहचान ने उन्हें पहले से ही उनसे आधा प्रभावित कर दिया था। 

taapsi

उनके शब्दों में, "मुझे लगता है कि फैक्ट यह है कि वह एक एथलीट हैं और एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने ओलंपिक में जीत हासिल की है... आधा काम वहीं हो गया। मैं हमेशा से ही उन एथलीटों से बहुत प्रभावित रही हूं, जो अपने देश के प्रति समर्पित और बिना किसी दबाव के ओलंपिक खेलते हैं ...जब मैं उनसे मिली तो मुझे लगा कि मैं किसी रियल पर्सन से मिली हूं। मैंने उनसे पहले कई लड़कों को डेट किया था और अचानक मैं एक ऐसे लड़के से मिली, जो मुझे ऐसा नहीं लगा जैसे मैं पहले किसी से मिली हूं। इसलिए अचानक सिक्योरिटी और मेच्यौरिटी का अहसास हुआ, जो इतना स्पष्ट था कि मुझे लगा कि 'ठीक है, तुम्हें आखिरकार वह आदमी मिल ही गया'।"

tapsi

Taapsee Pannu की Mathias Boe संग शादी थी इंडियन और डेनिश कल्चर का मिश्रण, वेडिंग ड्रेस भी थी खास। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

तापसी पन्नू ने अपने पति मैथियास बो के साथ सांस्कृतिक मतभेदों के बारे में की बात 

इंटरव्यू के अंत में तापसी पन्नू ने अपने और अपने पति मैथियास बो के बीच सांस्कृतिक मतभेदों के बारे में बात की। बता दें कि उनके पति मूल रूप से स्कैंडिनेवियाई हैं, लेकिन फिर भी वे भारतीय संस्कृति के साथ अच्छी तरह घुल-मिल गए हैं। तापसी ने भारतीय और स्कैंडिनेवियाई संस्कृति के बीच समानताओं के बारे में बात की। 

tapsi

उन्होंने क​हा, “एक परिवार के रूप में आप कितने घनिष्ठ हैं, यह स्कैंडिनेवियाई लोगों और हमारे बीच एक समान बात है। सांस्कृतिक रूप से जो अंतर है, वह यह है कि वहां के बच्चे कितने अमेजिंग रूप से स्वतंत्र हैं। मेरे बहुत सारे भतीजे व भतीजियां हैं और मैं देखती हूं कि उनकी पर्सनैलिटी कितनी संपूर्ण है। मैं उन्हें इतनी कम उम्र में आत्मविश्वासी होते हुए देख सकती हूं। वे जल्दी ही स्वतंत्र हो जाते हैं और जीवन में जिम्मेदारी की भावना इतनी अच्छी तरह से स्थानांतरित हो जाती है कि उन्हें प्रदर्शन करने का दबाव महसूस नहीं होता, जो बहुत अलग है।''

tapsi

जब Taapsee Pannu ने अपने वेडिंग लुक्स को किया डिकोड, 'सलवार-कमीज' पहनने की वजह का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, तापसी पन्नू के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis