टॉलीवुड एक्ट्रेस Swathi Reddy ने आखिरकार पति Vikas Vasu से तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

अपनी आने वाली फिल्म 'मंथ ऑफ मधु' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान टॉलीवुड एक्ट्रेस स्वाति रेड्डी ने अपने पति विकास वासु से तलाक को लेकर चल रही चर्चा पर प्रतिक्रिया दी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टॉलीवुड एक्ट्रेस Swathi Reddy ने आखिरकार पति Vikas Vasu से तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

स्वाति रेड्डी (Swathi Reddy) एक फेमस टॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो हिट तेलुगु शो 'कलर्स' में अपनी एक्टिंग से मशहूर हुईं। इसके बाद अभिनेत्री को साल 2008 में तमिल फिल्म 'सुब्रमण्यपुरम' से पहला फिल्म ब्रेक मिला। यह फिल्म 'अष्ट छम्मा' में उनका मास्टरक्लास परफॉर्मेंस था, जिसने उन्हें अपार पॉपुलैरिटी दिलाई। 

उनके निजी जीवन के बारे में बात करें, तो उन्होंने साल 2018 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास वासु के साथ शादी रचाई थी। हाल ही में ऐसा हुआ कि स्वाति अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में आ गईं, क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर सोशल मीडिया से पति के साथ अपनी शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दीं। ऐसे में हर कोई यह अनुमान लगाने पर मजबूर हो गया कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। स्वाति ने हाल ही में इस बारे में बात की है।

Swathi Reddy

स्वाति रेडी ने पति विकास वासु से तलाक के बारे में चल रही चर्चा पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि स्वाति रेड्डी मौजूदा समय में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मंथ ऑफ मधु' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अभिनेत्री से अपने पति से तलाक के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही सभी अफवाहों के बारे में प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया।

Swathi Reddy

इस पर एक्ट्रेस ने कोई भी जवाब देने से इनकार कर दिया। स्वाति ने कहा कि उन्होंने अपना करियर तब शुरू किया, जब वह 16 साल की थीं और इसलिए उन्हें नहीं पता था कि अगर उस समय सोशल मीडिया मौजूद होता, तो कैसा होता। उन्होंने आगे कहा कि उनके कुछ नियम-कायदे हैं और उन्हें लगता है कि ऐसा सवाल इवेंट से संबंधित नहीं था। 

स्वाति ने कहा, "नेनु इव्वा (मैं जवाब नहीं दूंगी)। मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और मुझे नहीं पता था कि अगर उस समय सोशल मीडिया अस्तित्व में होता, तो कैसा होता। मुझे नहीं पता था कि खुद को कैसे मैनेज करना है, लेकिन अब एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस के रूप में मेरे पास कुछ नियम और कानून हैं। मुझे लगता है कि इसका फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है। मैं अपने निजी जीवन के बारे में कुछ नहीं कहूंगी। इसलिए, मैं आपके प्रश्न का उत्तर नहीं देना चुनती हूं।"

Swathi Reddy

जब पहले स्वाति रेड्डी ने अपने तलाक की अफवाहों पर दी थी प्रतिक्रिया 

इससे पहले, 'हैदराबाद टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में स्वाति रेड्डी से अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी की तस्वीरें हटाने के मामले के बारे में पूछा गया था कि क्या यह उनकी मैरिड लाइफ में संभावित परेशानियों का संकेत है। इस पर अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं कहना है और अगर वह चाहेंगी, तो आकर इस बारे में बोलेंगी।

Swathi Reddy

स्वाति रेड्डी-विकास वासु की लव स्टोरी और शादी

बता दें कि विकास मलेशियन एयरलाइंस में पायलट हैं और इंडोनेशिया में रहते हैं। स्वाति व विकास की पहली मुलाकात उनके एक कॉमन दोस्त के माध्यम से हुई थी और इसी मुलाकात में अभिनेत्री ने विकास को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया था। हालांकि, यह स्वाति ही थीं, जिन्होंने शुरू में विकास से सुरक्षित दूरी बनाए रखी, लेकिन धीरे-धीरे पायलट अपने रिश्ते को उस चीज़ में बदलने में सक्षम हो गए, जो वह हमेशा चाहते थे और कुछ समय बाद स्वाति को भी उनकी भावनाओं के आगे झुकना पड़ा।

Swathi Reddy

अभिनेत्री और पायलट ने अपने रिश्ते को लंबे समय तक प्राइवेट रखा था और 30 अगस्त 2018 को दोनों हैदराबाद में एक ट्रेडिशनल सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे थे। बाद में उन्होंने कोच्चि के 'कोचीन क्लब यॉट' में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था।

फिलहाल, अपने तलाक के बारे में चल रही चर्चा पर स्वाति की प्रतिक्रिया पर आपके क्या विचार हैं? हमें करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.