Swara Bhasker के पैरेंट्स ने होस्ट की ईद पार्टी: एक्ट्रेस ने बेटी संग एथनिक ड्रेस में की ट्विनिंग

हाल ही में, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी राबिया की पहली बकरीद की झलकियां शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Swara Bhasker के पैरेंट्स ने होस्ट की ईद पार्टी: एक्ट्रेस ने बेटी संग एथनिक ड्रेस में की ट्विनिंग

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 2023 में फहद अहमद के साथ शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद कपल ने 23 सितंबर 2023 को अपनी बेटी का वेलकम किया था, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा है। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी की पहली बकरीद की झलकियां साझा की हैं।

स्वरा भास्कर ने दिखाई बेटी की पहली बकरीद की झलकियां

17 जून 2024 को स्वरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी बेटी राबिया की पहली बकरीद की झलकियां साझा कीं। इस खास दिन के लिए स्वरा के 'शाकाहारी' पैरेंट्स ने अपनी नाती के लिए एक छोटा सा समारोह रखा, जिसमें गेस्ट्स के लिए लजीज फूड बनाया गया था। इस खास दिन के लिए स्वरा ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी थी, लेकिन यह उनकी नन्ही बच्ची राबिया थीं, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, जो अपनी मां के साथ ट्विनिंग करते हुए बेहद क्यूट लग रही थीं।

swara bhasker

swara bhasker

राबिया ने अपनी पहली बकरीद के लिए रेड कलर की प्रिंटेड स्कर्ट के साथ ऑरेंज कलर का टॉप पहना था और वह मेहमानों व अपनी मां के साथ खेलते समय बेहद प्यारी लग रही थी। राबिया ने एक क्यूट हेडबैंड पहना था, जबकि स्वरा ने झुमके और स्टैक्ड बैंगल्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

swara bhasker

swara bhasker

जब Swara Bhasker ने बेटी का मिडिल नेम रिवील करते हुए बताया उसका अर्थ, जानने के लिए यहां क्लिक करें

जब स्वरा और फहद ने अपनी बेटी राबिया का किया स्वागत

25 सितंबर 2023 को स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की थी। कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से एक में स्वरा अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आई थीं, जबकि फहद उन्हें प्यार भरे अंदाज में देख रहे थे। अगली तस्वीर अस्पताल के कमरे की थी, जिसमें फहद, स्वरा और उनकी बेटी एक सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आए थे। 

swara bhasker

तस्वीरों के साथ स्वरा ने लिखा था, "एक प्रार्थना सुनी गई, एक आशीर्वाद दिया गया, एक गीत फुसफुसाया गया, एक रहस्यमय सत्य.. हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ। आभारी और खुश दिलों के साथ, आपके प्यार के लिए धन्यवाद! यह एक पूरी नई दुनिया है।"

swara bhasker

जब Swara Bhasker ने बेटी Raabiyaa का फेस न दिखाने पर की बात, कहा- 'अजनबियों की क्रूरता...', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको राबिया की पहली बकरीद की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.