सुशांत केस में एक्टर की बहन ने की पीएम मोदी से 'तत्काल जांच' की अपील, लिखा खुला खत

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से सुशांत केस में उनके परिवार को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को एक खुला खत लिखा है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत केस में एक्टर की बहन ने की पीएम मोदी से 'तत्काल जांच'  की अपील, लिखा खुला खत

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि इस केस की सीबीआई जांच हो। वहीं, इस केस में हर दिन एक के बाद एक नई चीजें सामने आ रही हैं और अब इसी कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से इस मामले में उनके परिवार को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को एक खुला खत लिखा है।

Sushant Singh Rajput

दरअसल, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक खुला खत लिखा है। खत के कैप्शन में उन्होंने लिखा "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। #JusticeForSushant #SatyamevaJaya" 

क्या लिखा है ओपन लेटर में

अपने इस ट्वीट में श्वेता ने पीएम मोदी और पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) को टैग करते हुए एक खुला खत भी लिखा है। इस खत में उन्होंने लिखा है "डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं। मेरे भाई के पास कोई गॉड फादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास अभी कोई है। मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि इस केस को देखें और इस बात का ध्यान रखा जाए कि सब कुछ सही तरीके से हो और किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, न्याय की उम्मीद में।" (ये भी पढ़ें: अनबन की खबरों के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारु असोपा संग संगीत सेरेमनी की फोटो, फैंस कंफ्यूज!)

Shweta

श्वेता फैंस से कर चुकी हैं ये अपील

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर त्रिदेवों (ब्रम्हा-विष्णु-महेश) और आदिशक्ति की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'चलिए सत्य के लिए एक साथ खड़े होते हैं। #Indiaforsushant #Godpleasehelpus #Seekingstrengthandunity' इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस ने कमेंट किया था कि, 'वो उनके साथ हैं और वो सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं।' (ये भी पढ़ें: ट्रोलर ने पूछा- 'पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खओगे?' अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब)

वहीं, पिता के. के. सिंह द्वारा सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराने के कुछ घंटों के बाद भी श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत की प्रार्थना सभा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "अगर सच्चाई मायने नहीं रखती, तो कभी कुछ नहीं मायने रखेगा।" (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप)

फिलहाल, जहां एक तरफ सुशांत के परिवार वाले और फैंस इस केस में सच्चाई के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में लगभग 39 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। ऐसे में ये देखना होगा कि सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी आखिर कब तक सुलझ पाती है?

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम और ट्विटर)
BollywoodShaadis