Sonarika Bhadoria ने शादी से पहले मंगेतर Vikas के स्वागत में किया डांस, बरसाई गुलाब की पंखुड़ियां

एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अपने होने वाले दूल्हे विकास पराशर का स्वागत करते हुए दिल खोलकर नाचती हुई खुशी से झूम उठीं। आइए आपको झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonarika Bhadoria ने शादी से पहले मंगेतर Vikas के स्वागत में किया डांस, बरसाई गुलाब की पंखुड़ियां

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने 'सांसें', 'हिंदुत्व', 'इंद्रजीत' और 'जादूगाडु' जैसे कई अन्य सीरियल्स में अपनी एक्टिंग स्किल से फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 'देवों के देव महादेव' सीरीज में 'पार्वती' के रूप में सोनारिका की भूमिका कुछ ऐसी थी, जिसने उन्हें अपार पॉपुलैरिटी दिलाई। हालांकि, उनके निजी जीवन के बारे में बात करें, तो सोनारिका 18 फरवरी 2024 को अपने प्यार विकास पराशर से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके प्री-वेडिंग उत्सव की झलक ने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया। अब, हमें जल्द ही होने वाले दूल्हे और दुल्हन की कुछ और क्लिप्स मिली हैं, जो शादी के लिए उनकी खुशी के बारे में बताती हैं।

सोनारिका भदौरिया ने गुलाब की पंखुड़ियों से मंगेतर विकास पराशर का किया वेलकम

सामने आए कई वीडियो में सोनारिका भदौरिया और उनके जल्द ही होने वाले पति विकास पराशर को दिल खोलकर एंजॉय करते देखा जा सकता है। विकास पराशर वेडिंग वेन्यू में जोरदार एंट्री करते हैं। वीडियो में सोनारिका को कुर्ता और फ्लेयर्ड पैंट सहित रेड कलर के सूट में सजे हुए देखा जा सकता है। उनके कुर्ते पर व्हाइट थ्रेड वर्क और हर तरफ फ्लोरल एम्बेलिश्मेंट थी। इयररिंग्स और बंधे बालों ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

sonarika

दूसरी ओर, होने वाले दूल्हे विकास को ब्लैक कलर की टी-शर्ट में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने ब्लैक जैकेट और मैचिंग पैंट के साथ जोड़ा था। हालांकि, वीडियो में हम सोनारिका को अपने दूल्हे का स्वागत करते हुए ढोल की थाप पर डांस करते हुए देख सकते हैं। उन्हें बालकनी पर खड़े होकर विकास पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाते हुए भी देखा गया। यह मोमेंट दिल पिघला देने वाला था।

sonarika

sonarika

sonarika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनारिका भदौरिया ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की झलकियां कीं शेयर

कुछ समय पहले, अपने इंस्टा हैंडल पर सोनारिका ने अपने प्री-वेडिंग उत्सव से मेहंदी की मनमोहक झलकियां साझा कीं। तस्वीरों में वह ग्रीन कलर के शॉर्ट कुर्ते में बहुत सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने रेड-टोन वाले एम्बेलिश्ड शरारा पैंट और मैचिंग दुपट्टे के साथ जोड़ा था।

sonarika

एक बड़े एमराल्ड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ियों और एक पासा ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। मेकअप के सॉफ्ट टच और खुले बाल ने सोनारिका के लुक को कंप्लीट किया था। दूसरी ओर, विकास ग्रीन कलर के कुर्ता-पायजामा में अच्छे लग रहे थे। हालांकि, सोनारिका की शिव-पार्वती थीम वाली मेहंदी कुछ ऐसी थी, जिसने कुछ ही सेकंड में हमारा दिल जीत लिया।

sonarika

सोनारिका भदौरिया ने 'माता की चौकी' से की थी अपनी शादी की शुरूआत

3 फरवरी 2024 को सोनारिका ने अपने इंस्टा हैंडल पर 'माता की चौकी' से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। तस्वीरों में सोनारिका मैरून कलर के एम्बेलिश्ड अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने रोका समारोह से अपने विंटेज डायमंड नेकपीस को रिपीट किया था। मेकअप का ग्लैमरस टच और खुले बाल उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। दूसरी ओर, विकास मैरून कलर के कुर्ता-पायजामा में काफी जच रहे थे और इसे चिकनकारी कोट के साथ जोड़ा था।

sonarika

सोनारिका भदौरिया की रोका सेरेमनी की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि सोनारिका और विकास अपनी शादी के बाद फरीदाबाद में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। फिलहाल, हम सोनारिका को दुल्हन के रूप में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis