Sonakshi Sinha ने Zaheer संग रजिस्टर्ड वेडिंग की तस्वीरें कीं शेयर, बेज साड़ी में दिखीं स्टनिंग

23 जून 2024 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग रजिस्टर्ड वेडिंग करने के तुरंत बाद अपनी पहली आधिकारिक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha ने Zaheer संग रजिस्टर्ड वेडिंग की तस्वीरें कीं शेयर, बेज साड़ी में दिखीं स्टनिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि 23 जून 2024 को आखिरकार वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी के बंधन में बंधन चुकी हैं। अब, शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस ने अपनी पहली ऑफिशियल फोटोज शेयर की हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी रजिस्टर्ड वेडिंग की तस्वीरें कीं शेयर

बता दें कि सोनाक्षी ने काफी सिंपल सेरेमनी में जहीर संग रजिस्टर्ड वेडिंग की है। उनकी इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ उनके परिवार वाले और करीबी लोग ही शामिल हुए। सामने आई तस्वीरों में से एक में हम कपल को अपनी शादी के डॉक्यूमेंट्स पर हस्ताक्षर करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान, हम सोनाक्षी को अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ देख सकते हैं। जबकि अन्य एक तस्वीर में जहीर, सोनाक्षी के हाथ पर किस करते हुए नजर आए, जबकि आखिरी फोटो में कपल एक-दूजे को हग करते हुए नजर आया।

sonakshi sinha wedding photos

sonakshi sinha wedding photos

तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसे इस तरह से पढ़ा जा सकता है, ''आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया। आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों से जीतने के लिए गाइड किया और हमें इस पल तक ले गया… जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों के ईश्वरों के आशीर्वाद से… हम अब पति-पत्नी हैं। यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अब से लेकर हमेशा के लिए। सोनाक्षी ♾️ ज़हीर 23.06.2024।''

सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग लुक

कपल के वेडिंग लुक की बात करें, तो अपनी इस सिंपल वेडिंग के लिए सोनाक्षी और जहीर ने अपने लुक को भी काफी सिंपल रखा था। सोनाक्षी ने अपने इस खास दिन पर बेज कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर चिकनकारी वर्क किया गया था। अपनी साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने काफी मिनिमल ज्वेलरी कैरी की थी। उन्होंने सिर्फ एक पर्ल नेकपीस, मैचिंग स्टड और कंगन के साथ अपने लुक को निखारा था। डेवी मेकअप और व्हाइट फूलों से सजे बन में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, जहीर ने व्हाइट कुर्ता व ट्राउजर पहना था।

sonakshi sinha wedding photos

Sonakshi Sinha ने अपनी प्री-वेडिंग 'पूजा' में पहना था कंफर्टेबल ब्लू को-ऑर्ड सेट, जो है काफी किफायती, कीमत जानने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि कपल शादी के बाद रेस्टोरेंट बास्टियन में अपने दोस्तों को एक शानदार पार्टी देने वाला है, जिसमें रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, जैकी भगनानी, सलमान खान, रकुल प्रीत सिंह और दिलजीत दोसांझ समेत कई अन्य लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

sonakshi sinha-zaheer iqbal

Sonakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो आई सामने, रेड-ह्यूड आउटफिट में दिखीं होने वाली दुल्हन, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम भी सोनाक्षी और जहीर को शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको उनका वेडिंग लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.