Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन में हैवी 'अनारकली' में दिल खोलकर किया डांस, दिए कूल ब्राइड गोल्स

हाल ही में, हमें सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन से कुछ अन्य झलकियां मिली हैं, जिनमें वह हैवी अनारकली सूट में भी खुलकर डांस करती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन में हैवी 'अनारकली' में दिल खोलकर किया डांस, दिए कूल ब्राइड गोल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को एक सिंपल सेरेमनी में अपने घर पर ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग की, जिसके बाद उन्होंने बास्टियन रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों और सेलेब्स के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिसेप्शन में दूसरे लुक के लिए चुना हैवी 'अनारकली' सेट

अपने रिसेप्शन के लिए सोनाक्षी ने रेड कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बिल्कुल रॉयल लग रही थीं। हालांकि, दूसरे लुक के लिए उन्होंने हैवी अनारकली सेट पहना। उनके सूट में वी-नेकलाइन, फुल आस्तीन और पूरे मिररवर्क के साथ गोल्डन कढ़ाई थी। सोनाक्षी ने बाकी लुक को पहले जैसे ही रखा था, जिसमें गजरा-सजे बन हेयरस्टाइल के साथ उनका ग्लैमरस मेकअप और रत्न जड़ित नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और लाल चूड़ा शामिल था।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिसेप्शन में दिल खोलकर किया डांस

सोनाक्षी ने अपने रिसेप्शन पर दिल खोलकर डांस किया था। सामने आए एक वीडियो में हम न्यूली वेड्स ब्राइड को हैवी अनारकली में भी खुलकर डांस करते हुए देख सकते हैं। सोनाक्षी को स्नेहिल दीक्षित मेहरा के साथ सुखबीर के 'ओह हो हो हो' गाने की धुन पर डांस करते हुए देखा गया, जिन्होंने 'हीरामंडी' में एपिसोडिक डायरेक्टर के रूप में काम किया था। यकीन मानिए सोनाक्षी को ऐसे डांस करते देखना वाकई बेहद सुखद था।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर पहनी 'चांद बूटी' वाली रेड सिल्क साड़ी, जिसकी कीमत है 79 हजार रुपए, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

हनी सिंह ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में किया लाइव परफॉर्मेंस

सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग रिसेप्शन में कई बी-टाउन सेलेब्स शामिल हुए थे, जिनमें से एक सिंगर-रैपर हनी सिंह भी थे। उन्होंने सोनाक्षी और जहीर के बैश में 'अंग्रेजी बीट' जैसे गानों पर लाइव परफॉर्म किया और महफिल में चार-चांद लगा दिए। नई दुल्हन हनी के गानों पर दिल खोलकर थिरकती हुई नजर आईं। पार्टी में रैपर ने ब्लू कलर की जैकेट के साथ व्हाइट शर्ट और स्ट्राइप्ड पैंट पहनी थी। उन्होंने पैप्स के लिए पोज़ देते हुए अपना साल्ट-एंड-पेपर लुक भी दिखाया था। 

honey singh

honey singh

honey singh

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको सोनाक्षी के रिसेप्शन की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.