Sonakshi Sinha प्री-वेडिंग 'पूजा' में ब्लू सूट में दिखीं खूबसूरत, शादी के जोड़े की पहली झलक आई सामने

शादी से ठीक पहले हमें सोनाक्षी सिन्हा के घर पर रखी गई पूजा की कुछ झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha प्री-वेडिंग 'पूजा' में ब्लू सूट में दिखीं खूबसूरत, शादी के जोड़े की पहली झलक आई सामने

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज यानी 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस बीच, हमें सिन्हा परिवार द्वारा अपने घर में आयोजित की गई 'पूजा' की झलकियां मिलीं, जिसमें होने वाली दुल्हन ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं।

सोनाक्षी की शादी से पहले उनके परिवार ने रखी पूजा

शादी के जश्न से ठीक एक दिन पहले, 22 जून को सिन्हा परिवार ने अपने घर 'रामायण' में एक पूजा का आयोजन किया। सामने आई झलकियों में हम सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा को हवन कुंड में आहुति डालते हुए देख सकते हैं, जबकि कई पंडित मंत्रों का जाप कर रहे थे। इस शुभ अवसर के लिए पूरे घर को रोशनी और फूलों से सजाया गया था।

ramayana home

sonakshi sinha wedding

sonakshi sinha wedding

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा ब्लू कलर की ड्रेस में इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती आईं नजर

सोनाक्षी के लुक की बात करें, तो इस पूजा के लिए उन्होंने ब्लू कलर का ट्रेडिशनल सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने एक मैचिंग पैंट और दुपट्टा पेयर किया था। ब्लैक स्मार्टवॉच के साथ अपने लुक को स्टाइल करते हुए सोनाक्षी अच्छी दिख रही थीं। हालांकि, यह उनकी डायमंड इंगेजमेंट रिंग थी, जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी अंगूठी वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थी।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Sonakshi Sinha-Zaheer की 'मेहंदी' की पहली फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग ड्रेस की पहली झलक आई सामने

इसके अलावा, हमें सोनाक्षी की वेडिंग ड्रेस की भी झलकियां मिलीं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टाफ के कुछ सदस्य कार से शानदार ड्रेस निकालकर ले जाते दिख रहे हैं। सोनाक्षी के इस आउटफिट में प्रिंसेस-कट एम्बेलिश्ड ब्लाउज और मैचिंग फ्लेयर्ड लहंगा था। इसके अलावा, हम पीच, पिंक, ग्रे और बेज कलर की कुछ अन्य ड्रेसेस भी देख सकते हैं, जिन्हें जाहिर तौर पर सोनाक्षी अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनीज में पहन सकती हैं।

sonakshi wedding dress

sonakshi wedding dress

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा नहीं अपनाएंगी इस्लाम धर्म

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अंतर-धार्मिक विवाह करने जा रहे हैं, ऐसे में कुछ लोग ऐसी अटकलें लगा रहे थे कि एक्ट्रेस शादी के बाद इस्लाम धर्म अपनाएंगी। हालांकि, सोनाक्षी के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने 'फ्री प्रेस जर्नल' के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

उन्होंने कहा, "वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है और यह निश्चित है। उनका मिलन दिलों का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है। मैं मानवता में विश्वास करता हूं। हिंदू भगवान को 'भगवान' कहते हैं और मुस्लिम 'अल्लाह' कहते हैं, लेकिन अंत में, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।"

sonakshi sinha

फिलहाल, हमें सोनाक्षी की वेडिंग फोटोज का इंतजार है।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.