Sonakshi Sinha ने पहली बार Zaheer संग अपनी शादी पर की बात, कहा- 'कुछ लोग पार्टी में घुस आए थे..'

सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार जहीर इकबाल संग अपनी शादी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे कुछ लोग खाना खाने के लिए उनकी पार्टी में घुस आए थे, लेकिन उन्हें कोई आपत्ति नहीं हुई। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha ने पहली बार Zaheer संग अपनी शादी पर की बात, कहा- 'कुछ लोग पार्टी में घुस आए थे..'

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के लिए 2024 'लकी ईयर' साबित हुआ है। उन्होंने मई 2024 में संजय लीला भंसाली की हिट वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई। यही नहीं, इसी साल उन्होंने अपनी लाइफ के नए फेज की शुरुआत भी की। सात साल की लंबी डेटिंग के बाद सोनाक्षी ने जून 2024 में अपने जीवन के प्यार जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई। कपल ने अपने बांद्रा स्थित घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की और अपने करीबी दोस्तों के लिए एक स्टार-स्टडेड पार्टी रखी। अब, पहली बार उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की है।

सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार अपनी शादी के बारे में की बात

'न्यूज18' शोशा के साथ एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने पहली बार अपने खास दिन के बारे में बात की और बताया कि यह बिल्कुल वैसा ही था, जैसा उन्होंने और जहीर ने सोचा था। उन्होंने अपनी लेटेस्ट जी5 हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' का प्रमोशन करते हुए कहा, “एक इंटीमेट वेडिंग करना हमेशा से हमारी योजना थी। हम दोनों हमेशा से ऐसी ही शादी चाहते थे। ज़हीर और मैं इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि हमारी शादी में हम दोनों को एक इंसान के तौर पर हमारे बीच के बंधन को और एक-दूसरे के लिए हमारे प्यार को दर्शाना चाहिए।”

sonakshi

23 जून को हुई इस शादी की पार्टी में सलमान खान, काजोल, अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ, रेखा, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, तब्बू, शर्मिन सहगल मेहता, अनिल कपूर, ऋचा चड्ढा और रवीना टंडन जैसी हस्तियां शामिल हुई थीं। सोनाक्षी और ज़हीर द्वारा मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करने के दिन से साझा किए गए एक वीडियो में साकिब, अदिति, सिद्धार्थ और हुमा को भी सिन्हा और रतनसी के साथ देखा गया। अपने बड़े दिन पर अपने दोस्तों को अपने साथ पाकर खुश सोनाक्षी ने कहा, “हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि वहां मौजूद हर कोई अच्छा समय बिताए और ठीक वैसा ही हुआ।”

Sonakshi Sinha को आई घर की याद, पैरेंट्स संग तस्वीरें कीं शेयर, मां के हाथ की इस डिश की हुई क्रेविंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी की वेडिंग पार्टी में घुस आए थे कुछ लोग

वेडिंग पार्टी के कुछ दिनों बाद सुशांत दिवगीकर (जो पार्टी में भी शामिल हुए थे) ने सोशल मीडिया पर संकेत दिया कि वहां कई लोग घुस आए थे। उन्होंने लिखा था, "हाल ही में मैंने देखा कि कई लोग एक सेलिब्रिटी की शादी में घुस आए और घुसने की कोशिश कर रहे थे। मुझे विश्वास नहीं होता कि लोग पूरी तरह से तैयार होकर, ऐसा दिखावा करेंगे जैसे कि उन्हें आमंत्रित किया गया है और फिर चुपके से अंदर घुस आए!! किस खुशी के लिए? तो आप अंदर जा सकते हैं और कुछ रील बना सकते हैं?" सोनाक्षी ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक हंसता हुआ चेहरा वाला इमोजी बनाया था।

sona

पार्टी में घुसने वालों की मौजूदगी की पुष्टि करते हुए सोनाक्षी ने कहा, "कुछ लोग पार्टी में घुस आए थे, लेकिन मैं मौज-मस्ती करने में बहुत व्यस्त थी। मुझे खुशी है कि उन्होंने भी मौज-मस्ती की। हर शादी चाहे वह बड़ी हो या छोटी, लोग उसमें घुस आते हैं। कुछ लोग आ जाते हैं खाना खाने और मुझे लगता है कि यह ठीक है, भले ही मैंने कभी किसी शादी में घुसकर धावा नहीं बोला हो।"

सोनाक्षी और जहीर की शादी

जब से सोनाक्षी और जहीर की शादी हुई है, तब से ये दोनों अपनी शादी के दिन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। सोनाक्षी और जहीर के रजिस्टर्ड वेडिंग लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने अपने इस खास दिन के लिए एक बेज कलर की विंटेज साड़ी पहनी थी, जो कथित तौर पर उनकी मां पूनम ने अपनी शादी पर पहनी थी। पर्ल नेकपीस, मैचिंग स्टड और कड़ों के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, जहीर ने व्हाइट कलर का कुर्ता-ट्राउजर पहना था।

sona

Sonakshi Sinha ने अपने रिसेप्शन पर पहनी 'चांद बूटी' वाली रेड सिल्क साड़ी, जिसकी कीमत है 79 हजार रुपए, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सोनाक्षी और जहीर की शादी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis