सोशल मीडिया पर छाया सोहा अली खान की बेटी इनाया का दिवाली लुक, फोटो में लग रही हैं बेहद क्यूट  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ दिवाली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं ये खूबसूरत फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सोशल मीडिया पर छाया सोहा अली खान की बेटी इनाया का दिवाली लुक, फोटो में लग रही हैं बेहद क्यूट  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) और बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Khemmu) के साथ सभी धर्मों के त्यौहार धूमधाम से सेलिब्रेट करने में यकीन रखती हैं। यही नहीं, हर साल दिवाली पर इस एक्ट्रेस के घर कुछ अलग ही रौनक देखने को मिलती है।

इस बार भी दिवाली के मौके पर सोहा अपनी फैमिली के साथ इस फेस्टिवल के रंग में रंगी हुई दिखाई दी हैं, और इसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी खेमू दिखाई दे रहे हैं। जहां इनाया फुलझड़ी छुड़ाती नजर आ रही हैं, वहीं सोहाऔर कुणाल बेटी को देखकर खुश हो रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में फैंस को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मेरे तुम्हारे, हम सबके लिए हैप्पी दिवाली।'

Soha Ali Khan

इसके साथ ही सोहा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इनाया और उनके दादा की फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में इनाया सज धजकर अपने दादा के साथ सेल्फी लेने के मूड में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा सोहा ने अपनी इंस्टा स्‍टोरी पर इनाया की दिया लिए हुए एक तस्वीर और अपनी पूरी फैमिली के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सभी तो प्यारे दिख ही रहे हैं, लेकिन सबसे खूबसूरत और क्यूट कोई लग रहा है तो वह हैं, सोहा की बिटिया रानी इनाया नौमी खेमू। कुल मिलाकर दिवाली पर इनाया के तीन ड्रेस में तस्वीरें सामने आई हैं। 

Soha Ali Khan

दिवाली सेलिब्रेशन से पहले सोहा ने इनाया द्वारा बनाई जा रही रंगोली की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। इस तस्वीर में इनाया एक हाउस हेल्पर की हेल्प से रंगोली बनाती हुई दिखाई रही हैं।

Soha Ali Khan

दरअसल, सोहा और कुणाल की ‘नन्ही सी जान’ इनाया की दिवाली की तैयारियां फेस्टिवल के कुछ दिनों पहले ही शुरू हो गई थीं। इसकी एक झलक मां सोहा ने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें इनाया दिवाली के लिए एक ‘दीया’ पेंट करती हुई नजर आ रही थीं। फोटो में ये ‘नन्ही परी’ दिवाली की तैयारियों में बिजी थीं। साथ ही इस तस्वीर में व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक बॉटम्स पहने इनाया के अंदर का क्रिएटिव आर्टिस्ट साफ़ तौर पर झलक रहा था। इस फोटो के ऊपर सोहा ने लिखा था, “तैयारियां”।

पिछले साल ऐसे मनाई थी दिवाली

अगर पिछले साल की बात करें, तो 26 अक्टूबर 2019 को छोटी दिवाली के दिन सोहा ने इनाया के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में पिंक कलर के कुर्ते में इनाया की क्यूटनेस देखते ही बन रही है। वहीं दूसरी ओर सोहा क्रीम कलर के सूट में नजर आ रही थीं। साथ ही तस्वीर में इनाया पास में बैठे अपने छोटे से डॉगी को खिला रही थीं। ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी।

एक बार सोहा ने इनाया के बारे में अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, “ चाहे होली हो, ईद हो, रक्षा बंधन हो, इनाया सारे त्योहार का बहुत आनंद लेती है। दिवाली पर मैं उन्हें बताती हूं कि हम दिवाली क्यों मनाते हैं, ठीक वैसे ही गणेश पूजा की भी कहानी बताती हूं, जिसमें वह काफी दिलचस्पी दिखाती हैं।” यह पूछने पर कि क्या इनाया दिवाली मनाती है, सोहा ने कहा था, “उनके (इनाया) लिए हर दिन दिवाली है। उनके लिए हर दिन मजेदार होता है। वहीं उनकी बढ़ती उम्र के साथ ही हम इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि उनके आस-पास क्या हो रहा है।”

कुछ ऐसी है सोहा-कुणाल की लव स्टोरी 

कुणाल खेमू और सोहा अली खान फिल्म '99' के समय करीब आए थे। ये वही फिल्म है, जब सोहा का दिल पहली बार कुणाल के लिए धड़का था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुणाल सोहा को काफी अट्रैक्टिव लगे थे। हालांकि, इन दोनों के फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग थे। जहां एक तरफ सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब ये कपल एक प्यारी सी बेटी 'इनाया नौमी खेमू' के माता-पिता भी हैं।

फिलहाल, सोहा और कुणाल कुणाल ने अपनी बेटी इनाया के साथ दिवाली फेस्टिवल को खूब एंजॉय किया।। तो आपको इनाया का फेस्टिव लुक कैसा लगा? हमे कमेंट कर जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis