Sobhita Dhulipala को बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया गया था 'काला टीका', सगाई का वीडियो आया सामने

हाल ही में, शोभिता धुलिपाला की सगाई का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sobhita Dhulipala को बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया गया था 'काला टीका', सगाई का वीडियो आया सामने

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 8 अगस्त 2024 को सगाई कर अपनी लाइफ की एक नई शुरुआत की। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से 2021 में अलग होने के बाद नागा 2022 से शोभिता को डेट कर रहे थे। 

शोभिता धुलिपाला का 'तैयार होने' का वीडियो आया सामने

सगाई की तस्वीरों के बीच, शोभिता का अपने खास दिन के लिए तैयार होते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेकअप करते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में हम शोभिता की मेकअप आर्टिस्ट को उनके कानों के पीछे काला टीका लगाते हुए देख सकते हैं, जो बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया जाता है। शोभिता तैयार होने के बाद इवेंट वेन्यू की ओर भागती हुई नजर आईं।

SHOBHITA

SHOBHITA DHULIPALA

Sobhita Dhulipala ने फ्लॉन्ट की अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

शोभिता धुलिपाला का इंगेजमेंट लुक

बता दें कि अपनी सगाई के लिए शोभिता ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पीच कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसका फैब्रिक आंध्र प्रदेश के बुनकरों से लिया गया था। उप्पाडा रेशमी साड़ी में शोभिता बेहद सुंदर लग रही थीं, जिस पर पारंपरिक मंदिर के फूल बनाए गए थे। उन्होंने अपने लुक को मटर माला और झुमकों के साथ स्टाइल किया था।

सॉफ्ट आईज, बिंदी और बन में बंधे बालों के साथ मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, नागा चैतन्य ने क्लासिक पट्टू पंचा, लालची और कंडुवा पहना था, जो आंध्र प्रदेश के पुरुषों द्वारा पहना जाने वाला थ्री-पीस ट्रेडिशनल सूट है।

SHOBHITA

शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई की अनदेखी तस्वीरें

शोभिता ने अपनी सगाई के एक दिन बाद अपने इंस्टा हैंडल से अपनी इंगेजमेंट की अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। सगाई के लिए उनके घर को कमल की लड़ियों से सजाया गया था, जो उनकी सगाई के लिए खूबसूरत माहौल बना रहा था। पहली मोनोक्रोम फोटो में हम देख सकते हैं कि कपल झूले पर बैठे हुए एक-दूसरे की आंखों में खोया हुआ था।

SOBHITA

Nagarjuna ने एक बार बेटे Naga Chaitanya और Samantha Ruth Prabhu के तलाक को बताया था 'दुर्भाग्यपूर्ण', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य और शोभिता की शादी पर की बात

हाल ही में, 'टाइम्स नाउ' के साथ एक साक्षात्कार में नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन से उनके बेटे की शोभिता धुलिपाला संग शादी के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है। हालांकि, उन्होंने जल्दबाजी में सगाई कर ली, क्योंकि 8 अगस्त एक शुभ दिन था। चैय और शोभिता ने एक-दूसरे से सगाई करने का फैसला किया था, इसलिए परिवार सहमत हो गया।

NAGA CHAITANYA

फिलहाल, शोभिता की सगाई का यह अनदेखा वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis