Shweta Tiwari ने अपनी फेल शादियों से बेटी Palak Tiwari के प्रभावित होने पर की बात, कहा- 'वह बहुत..'

हाल ही में, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी दो फेल शादियों के बारे में बात की और बताया कि इसका उनकी बेटी पलक तिवारी पर क्या असर पड़ा था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shweta Tiwari ने अपनी फेल शादियों से बेटी Palak Tiwari के प्रभावित होने पर की बात, कहा- 'वह बहुत..'

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज भी 'कसौटी जिंदगी की' में 'प्रेरणा शर्मा' का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। इसके बाद वह कई रियलिटी शोज और टीवी सीरियल्स में नजर आईं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं। एक्ट्रेस ने दो शादियां कीं, लेकिन बदकिस्मती से दोनों शादियां असफल रहीं। अब, वह पलक तिवारी (Palak Tiwari) और रेयांश कोहली की सिंगल मदर हैं।

श्वेता तिवारी ने अपनी असफल शादियों के बेटी पलक पर पड़े असर पर की बात

हाल ही में, श्वेता ने 'गलाटा इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में बताया कि वह अपनी फेल शादियों और बदसूरत तलाक के कारण पलक के बचपन को लेकर बेहद चिंतित थीं। अभिनेत्री ने बताया कि वह अपनी बेटी पर ऐसी परिस्थितियों के प्रभावों को लेकर बहुत टेंशन में थीं, लेकिन पलक ने सब कुछ सकारात्मक रूप से लिया और खुद को उसी के अनुसार ढाल लिया। 

shweta tiwari

श्वेता ने कहा, "पलक जब मुझे उस दौर में देखती थी, तो मैं अक्सर सोचती थी कि जब वह बड़ी होगी, तो वह अपने बचपन के बारे में क्या सोचेगी। किसी तरह, उसने सब कुछ सकारात्मक रूप से लिया और खुद को अलग तरह से ढाल लिया।"

बता दें कि श्वेता की दो बार शादी हो चुकी है। पहले उन्होंने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी, जिनसे उनकी बेटी पलक तिवारी हैं। उनकी शादी में बहुत उतार-चढ़ाव आए और अभिनेत्री ने 2007 में तलाक के लिए अर्जी दी, जिसे 2012 में मंजूर कर लिया गया। एक साल बाद, श्वेता ने प्यार को एक और मौका देने का फैसला किया और 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली। उन्होंने 2016 में अपने बेटे रेयांश कोहली का स्वागत किया। दुर्भाग्य से, अभिनेत्री घरेलू हिंसा के आधार पर 2019 में अभिनव से अलग हो गईं।

shweta tiwari

Dalljiet Kaur से Shweta Tiwari तक: 7 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने झेला दो-दो असफल शादियों का दर्द। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके अलावा, उसी साक्षात्कार में श्वेता ने साझा किया कि यह पलक की समझदारी थी, जिसने उन्हें एक मजबूत महिला बनने में मदद की। श्वेता ने अपनी बेटी की तारीफ करते हुए कहा कि उसने जीवन में पहले ही समझ लिया था कि अगर वह खुद को हल्के में नहीं लेंगी, तो कोई उन्हें हल्के में नहीं ले पाएगा।

श्वेता के शब्दों में, "मेरी परवरिश कम और उसकी खुद की संवेदनशीलता ज़्यादा है। वह खुद एक शक्तिशाली लड़की है, उसने समझ लिया है कि अगर आप खुद को हल्के में नहीं लेंगे, तो कोई आपको हल्के में नहीं लेगा। अगर आपको कोई समस्या है, तो आपको उसे खुद ही सुलझाना होगा। इसलिए उसने मेरी जर्नी से भावनात्मक रूप से मजबूत बनना सीखा है। इसलिए यही बात उसे मजबूत बनाती है, अब वह एक बहुत ही संवेदनशील बच्ची है।"

shweta tiwari

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, पलक के बारे में किए गए श्वेता तिवारी के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis