Shweta Tiwari ने किया खुलासा, बेहद खर्चीली हैं Palak, कहा- 'वह लंदन से करती हैं शॉपिंग'

हाल ही में, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि उनकी बेटी पलक तिवारी खूब खर्चीली हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shweta Tiwari ने किया खुलासा, बेहद खर्चीली हैं Palak, कहा- 'वह लंदन से करती हैं शॉपिंग'

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में 'प्रेरणा' का किरदार निभाने के लिए पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इसके अलावा, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरीं, जिन्होंने दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही फेल रहीं। उनके दो बच्चे बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और एक बेटा है। 

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक की एक्टिंग पर की बात

'न्यूज18 शोशा' के साथ एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक के एक्टिंग करियर के बारे में खुलकर बात की और बताया कि पलक ने अपनी पहली फिल्म अपने दम पर हासिल की। ​​हालांकि, काम के मामले में वह हमेशा अपनी मां पर निर्भर रहती हैं। 

SHWETA TIWARI

खुद को अपनी बेटी के काम की आलोचक बताते हुए श्वेता ने कहा, “जब पलक को ऑडिशन से पहले कोई स्क्रिप्ट मिलती है, तो वह मुझसे लाइन बोलने के तरीके के बारे में टिप्स मांगने आती है। वह अपने फैसले खुद लेती है, लेकिन मेरी राय भी उसके लिए बहुत मायने रखती है। कभी-कभी, वह पांच-छह टेप बनाती है और मुझसे एक चुनने के लिए कहती है, ताकि वह उसे आगे भेज सके और मैं उसकी मदद करूं। वह जानती है कि अगर वह मुझे कुछ दिखाती है, तो मैं उसमें से गलत निकालूंगी और जिस दिन मैं कुछ नहीं बताती, वह बहुत खुश हो जाती है।"

श्वेता ने पलक को बताया खर्चीली

श्वेता ने अपनी बेटी पलक की खर्च करने की आदतों के बारे में भी बताया। श्वेता ने कहा, “वह मुझे मेरे जन्मदिन और मदर्स डे पर बहुत सारे ब्रांडेड सामान गिफ्ट में देती है। वह मुझे बहुत प्यार करती है! जब भी वह मुझे एक रेगुलर बैग ले जाते हुए देखती है, तो कहती है, ‘हे भगवान, यह कौन सा बैग है?’ और फिर अगले ही दिन, वह मेरे लिए एक ब्रांडेड टोट बैग ले आती है। मेरी बेटी की बदौलत, मुझे एक भी दिन याद नहीं है जब हमारे घर में पार्सल न आए हों। मैंने उसे होटल और एयरलाइन के साथ अपने क्रेडिट कार्ड दिए हैं। मैं उससे कहती हूं कि तुमको इतना खर्च करना है और वो बहुत आसानी से खर्च कर देती है, लेकिन मैं कभी भी खर्चीली नहीं रही।" 

SHWETA TIWARI

Dalljiet Kaur से Shweta Tiwari तक: 7 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने झेला दो-दो असफल शादियों का दर्द। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि पलक लंदन से शॉपिंग करती हैं, क्योंकि वह खर्चीली हैं। इसके विपरीत, श्वेता ने अपना पैसा केवल निवेश में लगाया है। उनके शब्दों में, "जब मैं चौबीसों घंटे शूटिंग करती थी, तो मुझे अपनी कमाई खर्च करने का मौका नहीं मिलता था, लेकिन मेरी बेटी को लग्जरी पर पैसे खर्च करना बहुत पसंद है। उसे ब्रांडेड बैग और कपड़े रखना बहुत पसंद है। उसे मॉल के शोरूम से शॉपिंग करना पसंद नहीं है। वह लंदन से शॉपिंग करती है। मैंने अपना पैसा केवल प्रॉपर्टी, फिक्स्ड डिपॉजिट और अन्य निवेशों में लगाया है। मैंने अपनी पूरी जिंदगी केवल निवेश ही किया है।" 

SHWETA TIWARI

Shweta Tiwari ने अपनी फेल शादियों से बेटी Palak Tiwari के प्रभावित होने पर की बात, कहा- 'वह बहुत..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वर्क फ्रंट की बात करें, तो श्वेता तिवारी अगली बार फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी। फिलहाल, पलक के बारे में श्वेता के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis