जब Shweta Bachchan ने Aish-Abhishek के रिश्ते पर किया कटाक्ष, नेटिजंस ने रिश्ता तोड़ने का लगाया आरोप

श्वेता बच्चन ने एक बार 'KWK 6' में ऐश्वर्या राय के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे। हालांकि, जब यह वीडियो फिर से सामने आया, तो नेटिजंस ने श्वेता को जमकर खरी-खोटी सुनाई। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Shweta Bachchan ने Aish-Abhishek के रिश्ते पर किया कटाक्ष, नेटिजंस ने रिश्ता तोड़ने का लगाया आरोप

फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला चैट शो 'कॉफी विद करण' एक विवादित टॉक शो है, लेकिन हममें से ज़्यादातर लोग इसे देखने से खुद को रोक नहीं पाते। 2018 में 'कॉफी विद करण 6' के एक एपिसोड में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ इस शो में नजर आए थे। इस दौरान दोनों ने कई खुलासे किए थे।

श्वेता बच्चन ने अभिषेक को बताया था ऐश्वर्या राय से बेहतरीन एक्टर

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन से ज़्यादा सफल एक्टर हैं। हालांकि, श्वेता बच्चन का इस बारे में अलग नजरिया है। रैपिड-फ़ायर राउंड के दौरान करण जौहर ने श्वेता बच्चन से पूछा था, "बेहतर एक्टर कौन है अभिषेक या ऐश्वर्या?" इस पर बिना पलक झपकाए प्यारी बहन ने अपने भाई का नाम लिया था, जिससे सभी हैरान रह गए थे।

abhishek

श्वेता बच्चन ने बताया था ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन

जब करण ने श्वेता से पूछा था कि ऐश्वर्या और अभिषेक में से कौन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए सबसे सख्त पैरेंट है। इसका जवाब देते हुए श्वेता ने ऐश्वर्या का नाम लिया था। 'रैपिड फायर' राउंड में कुछ विवाद तब शुरू हुआ, जब करण ने अभिषेक से पूछा था कि वह किससे सबसे ज्यादा डरते हैं। जहां अभिषेक ने चुटकी लेते हुए कहा था कि वह अपनी मां जया बच्चन से सबसे ज्यादा डरते हैं, वहीं श्वेता ने तुरंत जवाब देते कहा था, "पत्नी।"

abhishek

जब Shweta Bachchan ने Aishwarya Rai-Abhishek को साथ देखकर बनाया मुंह, नेटिजंस ने किया रिएक्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'ऐश्वर्या राय से हमेशा जलती रही हैं श्वेता बच्चन', नेटिजंस ने किया दावा  

जैसे ही श्वेता बच्चन का पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया, कई लोगों ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, "सख्त पैरेंट ऐश!! और बेहतर अभिनेता अभिषेक!! बहन, तुम एक आम भारतीय धारावाहिक की ननद हो, है न!!!" दूसरे यूजर ने लिखा, "इस बात की पुष्टि हो गई है कि इस लड़की ने उनके रिश्ते को बर्बाद कर दिया है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "वह हमेशा ऐश्वर्या से ईर्ष्या करती रही हैं, यह उनके रवैये में दिखता है।" यहां देखें यूजर्स की प्रति​क्रियाएं।

shweta

shweta

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब श्वेता बच्चन ने बताया वह ऐश्वर्या राय की किस आदत से करती हैं नफरत

इसी एपिसोड के दौरान श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन की उन चीजों का खुलासा किया था, जिन्हें वह प्यार करती हैं, नफरत करती हैं और बर्दाश्त करती हैं। श्वेता ने खुलासा किया था कि उन्हें ऐश्वर्या का एक आत्मनिर्भर, मजबूत महिला और एक शानदार मां होना पसंद है। इसके आगे प्यारी ननद ने कहा था कि वह ऐश्वर्या के टाइम मैनेजमेंट को बर्दाश्त करती हैं। हालांकि, अपनी भाभी के बारे में जो बात उन्हें नापसंद है, उसका खुलासा करते हुए श्वेता ने कहा था, “मुझे यह बात नापसंद है कि वह फोन कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत समय लगाती हैं।”

shweta

जब Aishwarya के Abhishek संग तलाक की अफवाहों पर रोक लगाने के बाद Shweta ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऐश्वर्या राय के बारे में श्वेता बच्चन के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis