Shruti Haasan ने की Santanu Hazarika संग ब्रेकअप की पुष्टि, कहा- 'मैं सिंगल हूं और मिंगल..'

हाल ही में, एक्ट्रेस श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह सिंगल हैं और मिंगल होने की इच्छुक नहीं हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shruti Haasan ने की Santanu Hazarika संग ब्रेकअप की पुष्टि, कहा- 'मैं सिंगल हूं और मिंगल..'

साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) पिछले काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं। वह उन्हें 4 साल से डेट कर रही थीं और अप्रैल 2024 में उनके ब्रेकअप की खबरें आईं, जब दोनों ने इंस्टाग्राम से अपनी रोमांटिक तस्वीरें हटा दीं। खैर, अब श्रुति ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह सिंगल हैं और मिंगल होने को तैयार नहीं हैं।

श्रुति हासन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा

हाल ही में, इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' के दौरान श्रुति से पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं या कमिटेड हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''मुझे इन सवालों का जवाब देने में मजा नहीं आता, लेकिन मैं पूरी तरह से सिंगल हूं, मिंगल को तैयार नहीं हूं, केवल काम कर रही हूं और अपने जीवन का आनंद ले रही हूं।'' 

shruti

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का रिश्ता

बता दें कि जहां श्रुति एक मशहूर अदाकारा हैं, वहीं शांतनु एक डूडल आर्टिस्ट हैं। श्रुति और सांतनु अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। कोरोना महामारी लॉकडाउन में उनके साथ समय बिताने से लेकर एक-दूसरे का जन्मदिन मनाने तक, वे सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक लाइफ की झल​कियां दिखाते रहते थे। 

shruti

खैर, अब ये कंफर्म हो गया है कि दोनों के बीच चीजें खत्म हो गई हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो श्रुति को आखिरी बार प्रभास के साथ फिल्म 'सालार: द सीजफायर' में देखा गया था और अब वह फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज का इंतजार का रही हैं।

shantanu

जब Shruti Haasan के बर्थडे पर BF शांतनु ने गिफ्ट किया था हैवी नेकलेस, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शांतनु ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर दी थी प्रतिक्रिया

कथित तौर पर यह कपल मार्च 2024 से अलग रह रहा है। बीते दिनों 'ईटाइम्स' ने जब शांतनु से इस बारे में सवाल किया था, तो उन्होंने कहा था, "आई एम सॉरी, मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता।" 

shantanu

जब Shruti Haasan ने अपने गॉथ-थीम बर्थडे बैश की दिखाई झलक, BF Santanu Hazarika संग किया था सेलिब्रेट, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, श्रुति हासन के इस खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis