माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर पति श्रीराम ने शेयर की फोटो, कहा- 'तुम्हारे साथ जिंदगी अमेजिंग है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के 54वें बर्थडे पर उनके पति डॉ श्रीराम नेने ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए अपनी वाइफ को विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर पति श्रीराम ने शेयर की फोटो, कहा- 'तुम्हारे साथ जिंदगी अमेजिंग है'

बॉलीवुड की ‘धक-धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी अदाओं और खूबसूरती से आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। 90 के दशक में उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के आगे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस फेल हो गई थीं। आज यानी 15 मई 2021 को माधुरी दीक्षित अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके लविंग हसबैंड डॉ. श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, माधुरी दीक्षित जब अपने करियर के 'पीक' पर थीं, तो उन्होंने अमेरिका में रहने वाली अपनी बहन के कहने पर डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। डॉ. श्रीराम भी उन दिनों अमेरिका में ही रहते थे, जिस वजह से एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पति श्रीराम नेने के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद वो फिर से भारत लौट आईं। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अरिन और रेयान है। फिलहाल, माधुरी अब अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही हैं।

(ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने भांजी इनाया के तीसरे बर्थडे की अनदेखी फोटो की शेयर, करीना कपूर भी आईं नजर)

अब आइए आपको दिखाते हैं डॉ. नेने का वो पोस्ट। दरअसल, श्रीराम नेने ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ और बर्थडे लेडी माधुरी दीक्षित संग एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो उनके जवानी के दिनों की मालूम पड़ रही है। इन तस्वीरों में डॉ नेने और माधुरी खूबसूरत स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान नेने जहां ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं, वहीं माधुरी ऑफ व्हाइट आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरों के जरिए श्रीराम नेने ने अपनी लविंग वाइफ माधुरी दीक्षित को बर्थडे विश करते हुए अपना प्यार जाहिर किया है। श्रीराम नेने ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी सोलमेट को हैप्पी बर्थडे। जिंदगी हमारे लिए साथ में एक अद्भुत जर्नी रही है और मैं आगे की राह के लिए तत्पर हूं। ढेर सारा प्यार और आज के दिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। #HappyBirthdayMadhuriDixit #DrNene।’ नेने के इस खूबसूरत पोस्ट पर माधुरी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने अपना जवाब देते हुए कमेंट बॉक्स में कई सारी हार्ट इमोजी शेयर की हैं।

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी शादी की तस्वीरें कीं शेयर, पति गौतम भी आए नजर)

इसी बीच, श्रीराम नेने ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी लविंग वाइफ की तारीफों के पुल बांधा है। श्रीराम नेने ने अपनी वाइफ माधुरी दीक्षित की तारीफ करते हुए कहा, ‘वो हमेशा से बहुत सपोर्टिव रही हैं। मुझे उन पर गर्व है। प्रोफेशन उनका जुनून है। वो किसी को प्रूव करने के लिए कुछ नहीं करती हैं। अब वो कहती हैं कि, उनका प्रोफेशन उनके लिए अब कोई प्रतियोगिता नहीं है। वो खुश हैं, जो वो करती हैं।’

अपनी बात जारी रखते हुए श्रीराम ने बताया कि, माधुरी से मिलना उनके लिए काफी रिफ्रेशिंग था। श्रीराम नेने ने कहा, ‘मैं हिंदी मूवीज नहीं देखता हूं, इसलिए मैंने उन्हें पहले कभी पर्दे पर नहीं देखा था। मैं हिंदी भी नहीं बोल सकता था। मैं बचपन से लॉस एंजलिस में पला-बढ़ा हूं, और UCLA में प्रेक्टिस और ट्रेनिंग ली है। मेरी दुनिया बिल्कुल अलग थी। लेकिन माधुरी से मिलने के बाद मैंने काफी रिफ्रेशिंग महसूस किया, वो एक सामान्य और धरती से जुड़ी रहने वाली शख्सियत हैं। हम दोनों में सिमिलर चीज है कि, हम दोनों काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं, लेकिन प्राथमिकता हमेशा परिवार को देते हैं।’

(ये भी पढ़ें- रोहित रेड्डी ने पहने लाडले बेटे आरव जैसे कपड़े, लाडले को बताया अपना कॉपी वर्जन)

फिलहाल, हम भी माधुरी दीक्षित को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको श्रीराम नेने का माधुरी के लिए किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- श्रीराम नेने)
BollywoodShaadis