Shraddha Kapoor ने Rahul Mody संग ब्रेकअप रूमर्स को दी हवा, इंस्टा पर किया अनफॉलो

एक लेटेस्ट 'रेडिट' पोस्ट में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के अपने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से ब्रेकपअ करने के कयास लगाए गए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shraddha Kapoor ने Rahul Mody संग ब्रेकअप रूमर्स को दी हवा, इंस्टा पर किया अनफॉलो

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं। हालांकि, पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा थी कि वह फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के को-राइटर राहुल मोदी (Rahul Mody) को डेट कर रही हैं। हालांकि, अब एक 'रेडिट' पोस्ट में दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने राहुल से ब्रेकअप कर लिया है।

श्रद्धा कपूर ने अपने और राहुल मोदी के ब्रेकअप रूमर्स को दी हवा

हाल ही में, हमें 'रेडिट' पर स्क्रॉल करते समय श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के कथित ब्रेकअप के बारे में एक पोस्ट मिली। पोस्ट में दावा किया गया है कि श्रद्धा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है। राहुल ही नहीं, बल्कि अभिनेत्री ने उनकी बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके डॉगी के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। इन सब बातों से श्रद्धा और राहुल के ब्रेकअप के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं।

SHRADHA-RAHUL

SHRADHA-RAHUL

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के ब्रेकअप की अफवाहों पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही श्रद्धा कपूर और राहुल के ब्रेकअप का दावा करती हुई यह पोस्ट सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "डॉगी को अनफ़ॉलो करना थोड़ा ज़्यादा है।" एक अन्य नेटिजन ने राहुल के साथ अपने रिश्ते को पब्लिसिटी स्टंट के रूप में इस्तेमाल करने के लिए श्रद्धा की आलोचना की और लिखा, "किस तरह की प्रमोशनल स्ट्रेटजी के लिए आपको अपने साथी को अनफ़ॉलो करना होगा, जिसका फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है???" देखें कमेंट्स।

SHRADHA-RAHUL

SHRADHA-RAHUL

जब Shraddha Kapoor की वेकेशन फोटोज ने की रूमर्ड BF Rahul Mody संग उनके रिश्ते की पुष्टि? पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल

बता दें कि यह 19 जून 2024 की बात है, जब श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपनी डेटिंग रूमर्स को संबोधित करते हुए अपने रिश्ते को कंफर्म किया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर राहुल के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों को मुस्कुराते हुए पोज देते देखा गया था। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक लाफिंग इमोजी के साथ एक हार्ट इमोजी ड्रॉप किया था। इसके साथ राहुल को टैग करते हुए उन्होंने लिखा था, ''दिल रख ले, नींद तो वापसी दे दे यार।”

SHRADHA-RAHUL

SHRADHA-RAHUL

फिलहाल, राहुल और श्रद्धा के ब्रेकअप के दावे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis