Shraddha Arya ने की प्रेग्नेंसी की पुष्टि? Dheeraj द्वारा की गई बर्थडे पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, टीवी एक्टर धीरज धूपर ने श्रद्धा आर्या के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का हिंट दिया। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shraddha Arya ने की प्रेग्नेंसी की पुष्टि? Dheeraj द्वारा की गई बर्थडे पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, उन्होंने अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उनकी पोस्ट पर धीरज धूपर के कमेंट ने एक बार फिर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

धीरज धूपर ने कंफर्म की श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी रूमर्स?

17 अगस्त 2024 को श्रद्धा आर्या ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें शुभकामना देने के लिए उनके को-एक्टर धीरज धूपर ने अपने इंस्टा हैंडल पर कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में धीरज और श्रद्धा व्हाइट कलर के आउटफिट में एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए नजर आए। फोटोज के साथ धीरज ने एक प्यारा सा नोट लिखा, जो अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की चर्चा की थोड़ी पुष्टि की तरह लगता है। धीरज ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय गर्ल! इस साल तुम और बड़ी, बेहतर और मजबूत बनो। चमकती रहो।"

DHEERAJ DHOOPAR

धीरज धूपर द्वारा 'इस साल और बड़ी' बनने के लिए कहने पर श्रद्धा आर्या ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि श्रद्धा और उनके पति राहुल ने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों की पुष्टि नहीं की है। खैर, अभिनेत्री ने धीरज की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और एक संदेश के साथ जवाब दिया, जिसे उनके फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा की पुष्टि माना। श्रद्धा ने लिखा, "ओह..'बड़ी', ज़रूर सर!"

DHEERAJ DHOOPAR

श्रद्धा आर्या ने अपने जन्मदिन पर हुई पूजा की तस्वीरें कीं शेयर

अपने इंस्टा हैंडल पर श्रद्धा आर्या ने अपने जन्मदिन पर अपने घर पर हुई पूजा की कुछ झलकियां शेयर कीं। फोटोज में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने पूजा के लिए येलो कलर का चूड़ीदार सेट पहना हुआ था, जिस पर व्हाइट कलर की कढ़ाई की गई थी। एक क्लिप में वह अपने पति राहुल संग हवन कुंड में आहुति डालती हुई नजर आईं, जबकि एक फोटो में उन्हें ब्रह्म कुमारियों के साथ देखा गया।

Shraddha Arya

Shraddha Arya

जब Shraddha Arya ने अपनी वैनिटी वैन को कराया रेनोवेट, लिविंग स्पेस से रीडिंग एरिया तक की दिखाई झलक। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की चर्चा

बता दें कि श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की चर्चा तब शुरू हुई, जब 'एबीपी' ने इसकी पुष्टि की और बताया कि अभिनेत्री अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इतना ही नहीं, 'फ्री प्रेस जर्नल' की एक और रिपोर्ट से पता चला है कि श्रद्धा ने 'कुंडली भाग्य' की शूटिंग से ब्रेक लिया था, लेकिन जब वह वापस लौटीं, तो सेट पर मीडिया को बैन कर दिया गया था। इन सभी घटनाओं ने एक बार फिर अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी की चर्चा को हवा दे दी है। हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि श्रद्धा और राहुल ने अभी तक अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Shraddha Arya

श्रद्धा आर्या के आलीशान घर की शानदार झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, श्रद्धा की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

 

BollywoodShaadis