Shoaib Malik और Sana Javed न्यूयॉर्क में एंजॉय कर रहे हनीमून, बारिश के मौसम का लुत्फ उठाते आए नजर

हाल ही में, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपनी तीसरी पत्नी सना जावेद संग न्यूयॉर्क सिटी में हनीमून एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shoaib Malik और Sana Javed न्यूयॉर्क में एंजॉय कर रहे हनीमून, बारिश के मौसम का लुत्फ उठाते आए नजर

सानिया मिर्जा के पूर्व पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी शादी करने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सना और शोएब को अपनी शादी के लिए खूब आलोचना का सामना करना पड़ा था। हालांकि, कपल इन सभी निगेटिविटी को नजरअंदाज करते हुए अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहा है। हाल ही में, कपल ने अपने इंटरनेशनल वेकेशन की कुछ खूबसूरत झलकियां साझा की हैं। 

शोएब मलिक और सना जावेद न्यूयॉर्क में एंजॉय कर रहे हनीमून

शोएब मलिक और सना जावेद एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, जो अपनी लाइफ के खास पलों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में कपल ने अपने न्यूयॉर्क सिटी वेकेशन की झलकियां शेयर की हैं। शादी के बाद यह उनकी पहली न्यूयॉर्क ट्रिप है। सना ने अपने इंस्टा अकाउंट से जो फोटो शेयर की है, उसमें कपल को सर्दियों के आउटफिट्स पहने देखा जा सकता है। दोनों NYC के सिटीस्केप के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, शोएब द्वारा साझा की गई तस्वीर में उन्हें एक पुल पर प्यार से पोज़ देते हुए देखा जा सकता है और वे वहां बारिश के मौसम का आनंद ले रहे थे।

shoaib-sana

soaib-sana

shoaib-sana

शोएब और सना की पहली ईद

अप्रैल 2024 में शोएब और सना की शादी के बाद पहली ईद थी। इस दौरान, कपल ने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। ईद के लिए जहां शोएब ने ब्लैक पठानी कुर्ता-पायजामा पहना था, वहीं सना येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में दोनों एक-दूजे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे थे।

shoaib-sana

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

सना और शोएब की शादी

शोएब और सना ने 20 जनवरी 2024 को अपने निकाह की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। शादी के लिए सना ने लाइट ऑलिव ग्रीन कलर का शरारा पहना था, वहीं शोएब मैचिंग कलर की शेरवानी में अच्छे दिख रहे थे। बता दें कि शोएब ने सना से तीसरी शादी की है, इससे पहले उन्होंने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की थी। उनका एक बेटा इजहान भी है। सानिया से पहले शोएब ने आयशा (महा) सिद्दीकी से निकाह किया था। वहीं, सना की यह दूसरी शादी है।

shoaib malik

शोएब और सना की वेडिंग पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सना और शोएब के न्यूयॉर्क वेकेशन की फोटोज आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.