Shoaib Ibrahim ने अपने एक साल के बेटे Ruhaan को ट्रोल किए जाने पर कहा- 'छोटे से बच्चे..'

हाल ही में, टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने एक साल के बेटे रुहान की होने वाली ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shoaib Ibrahim ने अपने एक साल के बेटे Ruhaan को ट्रोल किए जाने पर कहा- 'छोटे से बच्चे..'

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल हैं, जो एक बेटे रुहान के पैरेंट्स हैं। दीपिका और शोएब ने इंटरफेथ वेडिंग की थी, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। ऐसे ही कुछ लोग उनके बेटे को भी निशाने पर लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, जो अभी एक साल का भी नहीं हुआ है।

शोएब इब्राहिम ने बेटे रुहान की ट्रोलिंग पर की बात

हाल ही में, शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन होस्ट किया और इस दौरान एक फैन ने पूछा कि वह अपने बेटे की होने वाली ट्रोलिंग पर एक्शन क्यों नहीं लेते हैं। इस पर शोएब ने कहा कि एक पब्लिक पर्सनल होने के नाते इसके कुछ फायदे और नुकसान होते हैं। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें और उनके परिवारों, यहां तक ​​कि उनके बेटे रुहान को भी जो कहना चाहें, कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसे लोगों से ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते, जो एक छोटे बच्चे को निशाना बना सकते हैं। 

shoaib ibrahim

एक्टर ने कहा, "जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि पब्लिक फिगर होने के फायदे भी हैं, नुकसान भी है। फायदा यह है कि आपको दुनिया के हर एक कोने से प्यार मिलता है। नुकसान यह है कि आपको नफरत भी मिलती है। कई लोग कुछ भी बोलते हैं आपको लेकर, हमको लेकर, परिवार को लेकर, यहां तक कि रुहान को लेकर भी। अब एक चीज मुझे समझ नहीं आती कि जो शख्स एक छोटे से बच्चे को गलत बोल सकता है, तो उससे आप क्या उम्मीद करोगे?"

 Shoaib Ibrahim

जब Shoaib Ibrahim ने बेटे Ruhaan से 'अब्बा' सुनने पर बताई अपनी फीलिंग्स, कहा- 'मुझे पहले ऐसा कभी फील..', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शोएब ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस तरह की चीजों पर कैसे प्रतिक्रिया दें या क्या कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि वह ऐसे घटिया कमेंट्स को तूल नहीं देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "हम इस तरह की चीजों पर रिएक्ट नहीं करना चाहते, क्योंकि एक्शन लेने और रिएक्शन देने का मतलब है कि वो इंसान बैठा ही इसी चीज के लिए है कि आप उसको रिएक्शन दो, तवज्जो दो। इस चीज को वो और हाइप करे। तो मुझे लगता है कि इन सारी चीजों को इग्नोर करना चाहिए।"

 Shoaib Ibrahim

जब Dipika Kakar ने अपने 6 महीने के बेटे Ruhaan को ब्रेस्टफीडिंग कराना किया बंद, व्लॉग में बताई थी वजह। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि शोएब और इब्राहिम को अपने शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जो शोएब के शो छोड़ने के बाद भी कायम रहा। इसके बाद उन्होंने 'निकाह' कर लिया। अब, दोनों अपने बेटे रुहान के पैरेंट्स हैं।

फिलहाल, बेटे रुहान की ट्रोलिंग पर दिए गए शोएब के रिएक्शन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.