Shloka Mehta ने देवर अनंत अंबानी की मेहंदी में पहनी अपनी 'नानी मां' की गोल्डन ज्वेलरी

श्लोका मेहता ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मेहंदी के लिए अपनी नानी मां की खूबसूरत ज्वेलरी और एक गोल्डन रेशमी साड़ी चुनी थी। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shloka Mehta ने देवर अनंत अंबानी की मेहंदी में पहनी अपनी 'नानी मां' की गोल्डन ज्वेलरी

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। उनके कॉमन फ्रेंड्स ने उन्हें साथ लाने में अहम भूमिका निभाई। साल 2018 में अनंत और राधिका की मैचिंग ग्रीन-टोन्ड रोब में पहली तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई थी। इसके बाद, राधिका अंबानी के हर उत्सव का अभिन्न हिस्सा बन गईं। करीब 7 साल के रिश्ते के बाद 2022 में अनंत ने राधिका को प्रपोज किया और अब वे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की मेहंदी के लिए श्लोका मेहता ने पहनी खूबसूरत सिल्क साड़ी

10 जुलाई 2024 को श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को उनकी बहन दीया मेहता जटिया ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी के लिए स्टाइल किया था। श्लोका ने मसाबा गुप्ता के लेबल 'हाउस ऑफ मसाबा' से बॉर्डर पर हार्ट शेप में जरी-वर्क वाली गोल्डन-टोन्ड सिल्क साड़ी चुनी। उन्होंने इसे हाफ स्लीव ब्लाउज और पैरेट ग्रीन-टोन्ड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था।

shloka mehta

shloka mehta

एक्सेसरीज की बात करें, तो श्लोका ने अपनी नानी मां की गोल्डन ज्वेलरी को चुना था। उन्होंने खूबसूरत मटर स्टाइल वाले गोल्डन नेकपीस के साथ मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका पहना हुआ था। हल्के मेकअप व छोटी काली बिंदी और वेवी कर्ल में बालों को स्टाइल करके उनके लुक को पूरा किया गया था।

shloka mehta

shloka mehta

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने अनंत और राधिका के लिए रखी स्पेशल शिव-शक्ति पूजा

अंबानी ईश्वर में बहुत आस्था रखते हैं और वे अक्सर भारत के विभिन्न मंदिरों में दर्शन करने के लिए जाते रहते हैं। शादी से ठीक 48 घंटे पहले नीता अंबानी ने जल्द ही शादी करने वाले कपल के लिए एक स्पेशल शिव-शक्ति पूजा का आयोजन किया। बता दें कि हिंदू धर्म में भगवान शिव को फुल फैमिली पर्सन माना जाता है और अक्सर उनकी पत्नी शक्ति अथवा देवी पार्वती के साथ सुखी वैवाहिक जीवन के लिए प्रार्थना की जाती है।

nita ambani

इस कार्यक्रम में हमने नीता अंबानी को गोल्डन ब्लाउज के साथ एक खूबसूरत ब्लू कलर की साड़ी पहने देखा। मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक हैवी पोल्की नेकपीस ने उनके लुक को पूरा किया था। हमने कोकिलाबेन अंबानी को भी देखा, जो समारोह के लिए एक खूबसूरत रेड एंड गोल्डन कलर की स्ट्राइप्ड साड़ी पहने हुए थीं।

 

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको श्लोका की खूबसूरत साड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis