शिल्पा शेट्टी ने मां सुनंदा के लुक को किया रीक्रिएट, फोटो शेयर कर कहा- 'स्टाइल क्वीन'

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां सुनंदा शेट्टी के 90 के दशक के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट किया है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने मां सुनंदा के लुक को किया  रीक्रिएट, फोटो शेयर कर कहा- 'स्टाइल क्वीन'

इस बात में कोई शक नहीं है कि, एक लड़की के लिए उसकी मां ‘फैशनिस्टा’ होती है, क्योंकि लड़कियां अपनी मां से ही काजल लगाने से लेकर साड़ी पहनने तक जैसे फैशन टिप्स लेती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी मां-बेटियों की ऐसी जोड़ियां देखने को मिलती हैं, जिसमें एक्ट्रेसेस अपनी स्टार मां के स्टाइल और आउटफिट को कॉपी करती हैं। कुछ ऐसा ही इस बार बी-टाउन की फिटनेस क्वीन व एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shipla Shetty) ने किया है। हाल ही में, शिल्पा शेट्टी ने रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग के लिए अपनी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के आइकॉनिक लुक को रीक्रिएट किया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दिखाई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

shilpa shetty wih mother

पहले आप ये जान लीजिए कि, शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शादी के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों के पैरेंट्स बने। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। वहीं, 15 फरवरी 2020 को शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनीं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है। शिल्पा अपनी मां सुनंदा की तरह एक सुपरमॉम हैं। एक्ट्रेस कोशिश करती हैं कि, वह अपने बच्चों का सारा काम खुद करें। ताकि वह बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर सकें।

(ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, छेड़छाड़ के लगे हैं आरोप)

shilpa shetty family

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने 2 जुलाई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का रेट्रो लुक देखने को मिल रहा है। पहली तस्वीर एक कोलाज है। इस कोलाज की पहली तस्वीर शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी की है, जिसमें वह अपने आइकॉनिक लुक में कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर शिल्पा शेट्टी की है, जिसमें एक्ट्रेस ने लगभग पूरी तरह अपनी मां के लुक को अपनाया हुआ है। शिल्पा ने ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहनी हुई है और बालों का बन बनाया हुआ है। इसके साथ उन्होंने 90 के दशक का मेकअप लिया है, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘जैसी मां, वैसी बेटी।’

(ये भी पढ़ें: नए घर में शिफ्ट हुए रणधीर कपूर, नही बेचेंगे अपना पुश्तैनी महल, कहा- 'हमारी हालत इतनी बुरी नहीं है')

shilpa shetty iconic look

इस तस्वीर के साथ शिल्पा शेट्टी ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘विंटेज मिरर इमेज। यह #LookOfTheDay मेरे अपने फैशन आइकन और प्रेरणा के लिए एक श्रोत है, मेरी मां! एक समय वह न केवल एक स्टाइल क्वीन थीं, बल्कि वह आज भी मेरे लिए अनुग्रह और सुंदरता का प्रतीक हैं। आह... वो परफेक्ट काजल, आउटलाइन वाली आंखें। उनका कोई मैच नहीं है @sunandashetty। लेकिन मैंने फिर भी कोशिश की है। लव यू, मां।’

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर 32 लाख का बैग लेकर पहुंची पिता रणधीर के गृह प्रवेश में, मां बनने के बाद हो गई हैं फिट)

shilpa shetty caption

शिल्पा शेट्टी द्वारा पोस्ट की गई दूसरी तस्वीर में भी एक्ट्रेस ने अपना रेट्रो लुक दिखाया है। इस तस्वीर में वह अपनी साड़ी का पल्लू हवा में उड़ाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘छोड़ दो आंचल, जमाना क्या कहेगा।' शिल्पा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

shilpa shetty 90s look

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने 20 जून 2021 को अपना 72वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर शिल्पा ने सोशल मीडिया एक खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए अपनी मां को बर्थडे विश किया था। इस वीडियो को शिल्पा ने अपनी और अपनी मां की कई तस्वीरों को मिलाकर बनाया था। वीडियो में मां-बेटी का अटूट प्यार साफ देखा जा सकता है।

फिलहाल, ये बात तो सच है कि, शिल्पा शेट्टी अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं। तो शिल्पा शेट्टी का रेट्रो लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.