जब Shilpa Shetty ने Raj Kundra की पूर्व पत्नी द्वारा 'घर तोड़ने वाली' कहे जाने पर दी थी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को उनके पति राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी कविता ने 'घर तोड़ने वाली' महिला बताया था। हालांकि, अभिनेत्री ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Shilpa Shetty ने Raj Kundra की पूर्व पत्नी द्वारा 'घर तोड़ने वाली' कहे जाने पर दी थी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस और शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। स्टारडम की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से ही चर्चा में रही है। शिल्पा ने दो साल तक डेट करने के बाद फरवरी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। अभिनेत्री से शादी करने से पहले राज ने एक बिजनेसमैन की बेटी कविता से पहली शादी की थी। कथित तौर पर शिल्पा से राज की शादी के बाद उनकी पूर्व पत्नी कविता ने अभिनेत्री पर घर तोड़ने का आरोप लगाया था।

शिल्पा शेट्टी से शादी के लिए राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी कविता ने दी थी कड़ी प्रतिक्रिया

'डेली मेल' को दिए एक पुराने इंटरव्यू में कविता ने अपने पूर्व पति राज कुंद्रा की शिल्पा शेट्टी से शादी पर अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने राज के साथ अपनी शादी तोड़ने के लिए अभिनेत्री को दोषी ठहराया था और उन्हें 'घर तोड़ने वाली' महिला करार दिया था। कविता ने यह भी दावा किया था कि जब वह राज के साथ अपनी शादी को सुलझाने की कोशिश कर रही थीं, तो राज ने उनसे केवल शिल्पा के बारे में बात की थी। 

shilpa shetty

उन्होंने कहा था, "मैं उनकी साथ में तस्वीरें देखती हूं और सोचती हूं, वह मेरे पति के साथ हैं, वह मेरी जिंदगी जी रही हैं। जब मैं अपनी शादी को फिर से जोड़ने की कोशिश कर रही थी, तो वह लगातार शिल्पा के बारे में बात कर रहे थे, जैसे कि हमारे साथ जो कुछ भी हुआ, उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उन्हें मुझसे बेहतर, होशियार और मशहूर कोई मिल गया। अब उन्होंने मुझे तलाक के लिए परेशान करना शुरू कर दिया है। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह किसी और से शादी करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन उन्होंने सवाल टाल दिया।"

कविता द्वारा लगाए गए आरोपों पर शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया

बाद में 'हैलो मैगजीन' के साथ एक साक्षात्कार में शिल्पा शेट्टी ने उन पर लगाए गए आरोपों पर टिप्पणी की थी और एक कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि 'घर तोड़ने वाली' का टैग उन्हें शारीरिक रूप से बीमार महसूस कराता था, क्योंकि यह सबसे बुरी बात थी। शिल्पा ने यह भी दावा किया था कि उन्होंने राज से सख्ती से कहा था कि जब तक वह तलाक नहीं ले लेते, वे दोस्त से ज़्यादा कुछ नहीं हो सकते।

shilpa

उन्होंने कहा, “मैं घर तोड़ने वाली नहीं हूं। मैंने उन्हें साफ कर दिया था कि जब तक उनका तलाक नहीं हो जाता, हमारा रिश्ता दोस्ती से आगे नहीं बढ़ सकता। इससे मुझे शारीरिक रूप से बीमार महसूस हुआ। 'शादी तोड़ने वाली' कहलाना सबसे बुरी बात थी। इससे मेरे माता-पिता को बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी और मुझे उनके लिए बहुत बुरा लगा।"

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी महीनों तक अपने रिश्ते की अफवाहों का खंडन करते रहे। हालांकि, दिसंबर 2007 में 'डेली मेल' को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने पुष्टि की थी कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने दावा किया था कि कविता से राज के तलाक में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

shilpa

उनके शब्दों में, "उन्होंने जो कहा, उससे मैं वाकई परेशान हो गई। वह अच्छी तरह जानती थीं कि जब वह अपने पति को छोड़कर चली गई थीं, तब मैं उन्हें जानती भी नहीं थी। जब मैं 'बिग ब्रदर' में गई थी, तब मैं उन्हें जानती भी नहीं थी। मैं उन्हें सिर्फ़ छह महीने से जानती हूं, जो उनकी पत्नी के घर छोड़ने के चार महीने बाद की बात है और तब तक उनका तलाक हो चुका था।"

कविता के आरोपों पर राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से मांगी थी माफी 

यहां तक ​​कि राज कुंद्रा भी अपनी पूर्व पत्नी कविता की टिप्पणियों से इतने हैरान थे कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से शिल्पा और उनके परिवार से इसके लिए माफ़ी मांगी थी। इससे पहले, 'पिंकविला' के साथ एक साक्षात्कार में राज ने दावा किया था कि कविता का उनके जीजा के साथ संबंध था, जब वह कुछ समय के लिए लंदन में उनके साथ रहने आए थे।

shilpa

उन्होंने आगे कहा था कि उन्होंने कविता को उनके साथ धोखा करते हुए पाया था, जब उन्होंने उनके जीजा के साथ उनके टेक्स्ट मैसेज को देखा था। इसलिए, राज ने उनसे अलग होने का फ़ैसला किया। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें अपनी पहली शादी से हुई बेटी से मिलने से मना कर दिया गया था, जो उस समय सिर्फ़ 40 दिन की थी।

आज की बात करें, तो शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शादी के 15 साल बाद भी मजबूत स्थिति में हैं और उनके दो बच्चे वियान और समीशा हैं। फिलहाल, कविता ​के इन आरोपों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.