Shilpa Shetty-Raj Kundra ने ED द्वारा संपत्ति जब्त किए जाने के कुछ महीने बाद खरीदी 3 करोड़ की कार

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा करोड़ों की संपत्ति जब्त किए जाने के कुछ महीनों बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑटोमोबाइल कलेक्शन में एक और शानदार कार को एड किया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shilpa Shetty-Raj Kundra ने ED द्वारा संपत्ति जब्त किए जाने के कुछ महीने बाद खरीदी 3 करोड़ की कार

स्टार कपल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इससे पहले, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बिटकॉइन धोखाधड़ी मामले में उनकी करोड़ों की संपत्ति जब्त की थी, तब भी वे चर्चा में रहे थे। इस घटना के महीनों बाद यह ​कपल एक बार फिर सुर्खियों में है।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने खरीदी करोड़ों की नई स्पोर्ट्स कार 

हाल ही में, राज कुंद्रा को एक नई लग्जरी कार चलाते हुए देखा गया। यह ग्रीन कलर की बेहद खूबसूरत स्पोर्ट्स कार बिजनेसमैन को ब्रिटिश प्रीमियम स्पोर्ट्स कार मेकर्स 'लोटस' द्वारा दी गई थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज की नई शानदार कार की कीमत 3 करोड़ रुपए से अधिक है।

shilpa shetty

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

एक पैपराज़ी पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में राज को अपनी नई कार की टेस्ट ड्राइव लेते हुए देखा गया। बाद में उन्हें अपनी जुहू हवेली में इस नई शानदार कार को चलाते हुए देखा गया। एक अन्य क्लिप में राज के साथ उनके बेटे वियान भी थे। पिता-पुत्र की जोड़ी ने टी-शर्ट और ट्राउजर में एक कैजुअल लुक अपनाया था और वे कार का बारीकी से निरीक्षण करते हुए दिखाई दिए।

raj kundra

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपनी नई शानदार कार खरीदने से पहले पड़ गए थे कानूनी मुसीबत में 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अक्सर अपने कारोबार के कारण जांच के दायरे में आते हैं। जून 2024 में यह जोड़ी कानूनी मुसीबत में पड़ गई थी, जब उन पर एक व्यापारी को गोल्ड योजना में धोखा देने का आरोप लगा था। अप्रैल 2024 में ईडी ने धन शोधन निवारण अधिनियम 2002 (पीएमएलए) के तहत उनकी 97.79 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली थी।

shilpa

मुंबई और पुणे में अपार्टमेंट सहित राज और शिल्पा की कई संपत्तियां 2017 के बिटकॉइन धोखाधड़ी मामले की जांच के हिस्से के रूप में जब्त कर ली गईं। ईडी ने राज और कुछ अन्य लोगों पर जनता से बड़ी रकम की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था, जो कथित तौर पर कुल 6,600 करोड़ रुपए थी।

इसके बाद कपल ने अपने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से एक बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, "हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मेरा मानना ​​है कि जब हम माननीय प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष अपना निष्पक्ष प्रतिनिधित्व करते हैं, तो जांच एजेंसियां ​​भी हमें न्याय दे सकती हैं। हमें निष्पक्ष जांच पर भरोसा है। हम आवश्यकता पड़ने पर अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

shilpa

जब Shilpa Shetty ने Raj Kundra की पूर्व पत्नी द्वारा 'घर तोड़ने वाली' कहे जाने पर दी थी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईडी मामले के कुछ ही महीनों बाद राज कुंद्रा की नई खरीददारी के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis