Sheezan Khan की बहन Shafaqq Naaz मस्कट-बेस्ड BF से जल्द करेंगी सगाई, एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, टीवी एक्टर शीजान खान की बहन शफक नाज एक इंटीमेट सेरेमनी में अपने मस्कट-बेस्ड बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sheezan Khan की बहन Shafaqq Naaz मस्कट-बेस्ड BF से जल्द करेंगी सगाई, एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शीज़ान खान (Sheezan Khan) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, क्योंकि लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की बहन शफक नाज (Shafaqq Naaz) जल्द ही सगाई करने जा रही हैं। खैर, तुनिषा शर्मा के मामले में जमानत मिलने के बाद अभिनेता का परिवार हाल ही में अपने जीवन के कठिन दौर से बाहर आया है। वहीं शफक की सगाई की खबर ने सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी है।

शीजान खान की बहन शफक नाज जल्द करने वाली हैं सगाई

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शफक नाज के एक करीबी सूत्र ने इस खबर से सभी को खुश कर दिया कि अभिनेत्री सगाई कर रही हैं। सूत्र ने यह भी कहा कि समारोह के लिए तारीख और स्थान को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है और पुष्टि की गई है कि यह अरेंज-टर्न-लव मैरिज सेटअप है।

Shafaqq Naaz

सूत्र ने कहा, "हां, उनकी सगाई हो रही है। वे फिलहाल तारीख और जगह तय कर रहे हैं। सब कुछ इतने कम समय में हुआ। हर कोई इससे बहुत खुश है और उम्मीद करता है कि सब कुछ ठीक हो जाए।"

2.5 साल तक डेट करने के बाद शफक नाज मस्कट के बिजनेसमैन से करेंगी शादी!

रिपोर्ट में आगे सूत्र ने यह भी बताया कि शफक नाज के मंगेतर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं और उनका परिवार मीडिया से दूर रहना पसंद करता है। कथित तौर पर, शफक के भावी पति मस्कट-बेस्ड बिजनेसमैन हैं और दोनों लगभग ढाई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Shafaqq Naaz

कपल अपनी लव लाइफ को सीक्रेट रखने में कामयाब रहा। आखिरकार वे सगाई करके अपने रिश्ते को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार हैं।

सगाई की खबरों पर शफक नाज का रिएक्शन

शफक नाज की सगाई और शादी की सभी खबरों ने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया है। हालांकि, लोग यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि क्या रिपोर्ट सच हैं और उनकी पसंदीदा अभिनेत्री आखिरकार अपने सपनों के आदमी से शादी करने जा रही हैं? इसलिए, जब 'हिंदुस्तान टाइम्स' ने अभिनेत्री से कमेंट के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने बस इतना कहा कि उन्होंने अभी तक कुछ भी तय नहीं किया है और उसके बाद चुप हो गईं।

Shafaqq Naaz

उन्होंने कहा, "हमने फैसला नहीं किया है ... मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती।"

तुनिषा शर्मा और शीज़ान खान का विवाद

दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा और शीज़ान खान एक-दूसरे के प्यार में पागल थे, लेकिन उनका रिश्ता केवल तीन महीने ही चला और अच्छी शर्तों पर उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, उनके ब्रेकअप के तुरंत बाद तुनिषा ने अपने शो 'अलीबाबा' के सेट पर आत्महत्या कर ली और शीज़ान पर उनके दुखद निधन का आरोप लगाया गया।

Sheezan Khan

तुनिषा की मां ने आरोप लगाया था कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया और उनके साथ छेड़छाड़ की, जिसके कारण उन्होंने यह कठोर कदम उठाया। हालांकि, अभिनेता को दो महीने सलाखों के पीछे बिताने के बाद 4 मार्च 2023 को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

जब शीजान खान की बहन फलक नाज ने तुनिषा शर्मा के लिए लिखा दर्दभरा नोट, पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी शफक नाज को उनकी सगाई के लिए पहले से ही बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis