शीजान की मां ने तुनिषा शर्मा का वॉयस नोट किया लीक, एक्ट्रेस की मां के आरोपों पर दिया जवाब

हाल ही में, दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर शीजान खान की मां ने अपना रिेएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

शीजान की मां ने तुनिषा शर्मा का वॉयस नोट किया लीक, एक्ट्रेस की मां के आरोपों पर दिया जवाब

दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में 2 जनवरी 2023 को पहली बार शीजान खान की फैमिली सामने आई है। शीजान खान की मां और बहनों ने तुनिषा की मां वनिता के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। वहीं, इस मामले में अब शीजान खान की मां ने अपना रिएक्शन दिया है।

तुनीषा

शीजान खान की मां ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल, वनिता शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद कि कैसे शीज़ान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा और कैसे शीजान के परिवार ने उसे उर्दू सिखाई, इस पर बात करने के लिए शीज़ान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है, जिसमें शीजान की मां कहकशां, उनकी बहनों और उनके वकील शामिल हैं। कांफ्रेंस के दौरान शीजान की मां ने तुनिषा की मां के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि इसमें लव जिहाद का कोई एंगल नहीं है।

तुनिशा की मां के बेबुनियाद आरोपों का करारा जवाब देते हुए कहकशां ने कहा, ''तुनिषा की मां वनिता ने हमारा बहुत अपमान किया, लेकिन हम अपनी गरिमा बनाए रखेंगे। उन्होंने दावा किया कि फलक (शीजान की बहन) तुनिषा को दरगाह ले गई, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।'' कहकशां ने आगे कहा, ''आप हमें सबूत दें! आप सिर्फ बेकार की बातें कर रहे हैं। उन्होंने शीजान पर तुनिषा को थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाया। अगर आपके बच्चे को सेट पर इस तरह टॉर्चर किया जा रहा है, तो क्या आप सिर्फ बैठकर फोन पर बात करेंगे? कोई हमारे बच्चों को थप्पड़ मारे और हम ऐसे बैठे रहेंगे मां होने के नाते? वह मुझसे बात करतीं, ताकि वह मुझे इसके बारे में बता सकें। मेरे यहां खाना खाती थीं, मेरे साथ रहती थीं। तो जब यह घटना हुई, तो उन्होंने इंतजार क्यों किया? वह मेरे घर पर क्यों नहीं आईं और शीजान को थप्पड़ क्यों नहीं मारा? क्या वह तुनिषा के इस कदम को उठाने का इंतजार कर रही थीं?

इसी बातचीत में शीज़ान की मां ने यह भी साझा किया कि वह भी तुनिषा के लिए न्याय चाहती हैं। उन्होंने बताया, “एक और बात, वनिता ने अपना इकलौता बच्चा खो दिया है और उनका वकील पावर ऑफ अटॉर्नी लेने में व्यस्त है। आपने एक बच्चा खो दिया है। आपका मिशन केवल यह पता लगाना होना चाहिए कि आपके बच्चे ने यह कदम क्यों उठाया। दुनिया में सच्चाई सामने आनी चाहिए। एक मां ऐसा कैसे कर सकती है? मैं भी उनके लिए न्याय चाहती हूं, क्योंकि वह मेरे लिए भी एक बेटी की तरह थी। यह सफर हमारे लिए कितना कठिन है, यह तो भगवान ही जानता है। तुनिषा मेरे लिए छोटी बेटी जैसी थी। वह चली गई है। दूसरी तरफ मेरा बेटा जो बेगुनाह है, जेल में है। वनिता उसके पीछे है। आप क्या चाहती हो वनिता जी? आपकी बेटी ने आत्महत्या की है, क्या आप चाहती हैं कि मेरा बेटा भी आत्महत्या करे? आप उसे प्रताड़ित कर रही हैं।''

शीजान की मां ने तुनिषा का ऑडियो किया लीक

शीजान की मां ने मामले में बेहद अहम खुलासा करते हुए अपनी और तुनिषा की आखिरी बातचीत का ऑडियो भी लीक किया है। शीजान की मां ने जो वॉइस नोट लीक किया है, उसमें तुनिषा कह रही हैं, ''आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हो अम्मा, बहुत ज्यादा। आप जानते भी नहीं हो इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है। इसलिए मेरे जहन में जो भी होगा मैं बताऊंगी, लेकिन पता नहीं मुझे खुद नहीं पता मुझे क्या हो रहा है।''

खैर, शीजान खान की मां द्वारा किए इन खुलासों पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis